नोएडा : पार्किंग में महिला इंजीनियर की गोली मारकर हत्‍या, वारदात सीसीटीवी में कैद...

मृतक युवती एक निजी मोबाइल कम्पनी में इंजीनियर के रूप में काम कर रही थी.

नोएडा : पार्किंग में महिला इंजीनियर की गोली मारकर हत्‍या, वारदात सीसीटीवी में कैद...

मृतक युवती नोएडा के सेक्टर 62 स्थित रेल विहार अपार्टमेंट में एक पीजी में रहा करती थी...

खास बातें

  • बुधवार सुबह इस वारदात को अंजाम दिया गया.
  • हमलावर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए.
  • घटना के 3 घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची, ऐसा पीड़ित पक्ष का आरोप है.
नोएडा:

नोएडा के सेक्टर 62 स्थित रेल विहार अपार्टमेंट में एक 25 वर्षीय युवती की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक युवती एक निजी मोबाइल कम्पनी में इंजीनियर के रूप में काम कर रही थी और मूल रूप से यमुना नगर हरियाणा की रहने वाली थी. फिलहाल पुलिस हत्या के कारण और हत्यारे के बारे में जानकारी जुटा रही है.

नोएडा के पॉश इलाके में स्थित रेल विहार सोसाइटी में बेखौफ बदमाशों ने बुधवार सुबह 25 वर्षीय युवती की गोली मारकर हत्या कर दी. सोसाइटी के गेट पर गार्ड तैनात होने के बावजूद हमलावर इस वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए.

Newsbeep

घटना सीसीटीवी में कैद तो हुई, लेकिन सीसीटीवी की क्वालिटी बेहतर ना होने की वजह से हमलावर की पहचान नहीं हो पा रही है. मृतक युवती इस सोसाइटी में बने एक पीजी में अन्य 6 लड़कियों के साथ रहा करती थी और उसकी लाश सोसाइटी की कार पार्किंग इलाके में मिली. युवती के सिर में गोली लगी हुई थी. इस घटना के बाद युवती के दोस्त और परिवार सोसाइटी की सुरक्षा और पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं. वहीं घटना के 3 घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची, ऐसा पीड़ित पक्ष का आरोप है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं पुलिस अधिकारियों की मानें तो शुरुआती जांच में यह मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है और जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया है उसको लेकर पुलिस अधिकारी सोसाइटी की सिक्योरटी पर भी सवाल उठा रहे हैं.