दीप सिद्धू की महिला दोस्त कर रही हैं उनके फेसबुक वीडियो अपलोड, दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने दी जानकारी

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि दीप सिद्धू का फेसबुक अकाउंट उसकी एक महिला दोस्त हैंडल कर रही हैं. वह विदेश से ही दीप के वीडियो फेसबुक पर अपलोड करती हैं.

दीप सिद्धू की महिला दोस्त कर रही हैं उनके फेसबुक वीडियो अपलोड, दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने दी जानकारी

दीप सिद्धू पर दिल्ली पुलिस ने 1 लाख रुपये का इनाम रखा है

दिल्ली में 26 जनवरी को हुई हिंसा (Republic Day Violence) को लेकर पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू (Deep Sidhu) की पुलिस को तलाश है. दीप सिद्धू के फेसबुक अकाउंट से लगातार वीडियो डाले जा रहे हैं, जिसमें वह किसान नेताओं और आंदोलन को लेकर बयानबाजी कर रहा है. अब दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि दीप सिद्धू का फेसबुक अकाउंट उसकी एक महिला दोस्त हैंडल कर रही हैं. वह विदेश से ही दीप के वीडियो फेसबुक पर अपलोड करती हैं. दीप सिद्धू अपने वीडियो रिकॉर्ड करके महिला मित्र को भेजता है. दीप की तलाश में क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल की कई टीमें लगी हैं. उस पर 1 लाख का इनाम भी रखा गया है.

बता दें कि गणतंत्र दिवस पर हिंसा में शामिल लोगों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस (Delhi Police) ने 50 हजार से लेकर एक लाख रुपये तक के इनाम की घोषणा की है. जानकारी के अनुसार दीप सिधू,जुगराज सिंह,गुरजोत सिंह और गुरजंत सिंह पर एक लाख का इनाम का ऐलान किया गया है तो वहीं जगबीर सिंह, बूटा सिंह, सुखदेव सिंह और इकबाल सिंह की जानकारी देने पर 50 हज़ार रुपये की राशि दी जाएगी. 

बताते चलें कि गणतंत्र दिवस के मौके पर कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों ने ट्रैक्टर परेड निकाली थी. इस रैली के दौरान पूरी दिल्ली में जमकर प्रदर्शन हुआ था. लाल किले पर निशान साहिब का झंडा भी फहराया गया था. हिंसा में 300 से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल हुए थे. कई वीडियो फुटेज के जरिए आरोपियों की पहचान की गई है. 

इन पहचान के आधार पर ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की मुहिम चलाई जा रही है. दीप सिद्धू एक पंजाबी एक्टर हैं जिन्होंने पिछले दिनों वीडियो जारी करके खुद को निर्दोष बताया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com