गर्लफ्रेंड्स को हिमाचल की पहली बर्फबारी दिखाने के लिए की लूट, 3 दोस्त गिरफ्तार

दिल्ली के द्वारका जिले की पुलिस ने नजफगढ़ में हुई एक लूट के मामले को सुलझाते हुए 3 दोस्तों को गिरफ्तार किया है, पुलिस के मुताबिक इन लोगों ने अपनी गर्लफ्रेंड्स को हिमाचल प्रदेश की पहली बर्फवारी दिखाने के लिए लूट को अंजाम दिया.

गर्लफ्रेंड्स को हिमाचल की पहली बर्फबारी दिखाने के लिए की लूट, 3 दोस्त गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:

दिल्ली के द्वारका जिले की पुलिस ने नजफगढ़ में हुई एक लूट के मामले को सुलझाते हुए 3 दोस्तों को गिरफ्तार किया है, पुलिस के मुताबिक इन लोगों ने अपनी गर्लफ्रेंडस को हिमाचल प्रदेश की पहली बर्फवारी दिखाने के लिए लूट को अंजाम दिया. द्वारका के डीसीपी संतोष मीणा के मुताबिक 18 अक्टूबर को नजफगढ़ के एक कारोबारी ने शिकायत दी कि उसके दफ्तर में 2 लोगों ने आकर हवाई फायरिंग की और 2 लाख 40 हज़ार रुपये लूट ले गए ,जब पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की तो एक सीसीटीवी कैमरे में संदिग्ध बाइक जाते हुए दिखी ,उसके बाद पुलिस ने तीनों बदमाशों की पहचान कर उन्हें नजफगढ़ से ही 20 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया.

पकड़े गए आरोपियों में प्रिंस ,मुकेश और अभिषेक हैं. प्रिंस और अभिषेक बीए कर रहे हैं. जबकि मुकेश इन्सुरेंस सर्वेयर है. पुलिस तीनों एक साथ जिम जाते थे,शराब पीते थे और मौजमस्ती करते थे. अब वो अपनी गर्लफ्रैंडस को हिमाचल प्रदेश की पहली बर्फवारी दिखाने की तैयारी कर रहे थे लेकिन पैसे की कमी के चलते उन्होंने लूटपाट की वारदात को अंजाम दे दिया. आरोपियों के पास से एक पिस्टल,कारतूस,एक बाइक और कार और लूटे गए 2 लाख 20 हज़ार रुपये बरामद कर लिए गए हैं.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com