NDTV Khabar

खतरनाक स्थितियों से निपटने को सेना के लिए 'खुली छूट' दें : अमरिंदर सिंह

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खतरनाक स्थितियों से निपटने को सेना के लिए 'खुली छूट' दें : अमरिंदर सिंह

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (फाइल फोटो)

चंडीगढ़:

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने उस बर्बर हमले की कड़ी निंदा की, जिसमें पाकिस्तान के विशेष बल की एक टीम ने दो भारतीय सैनिकों की हत्या कर दी और उनके शव के साथ बर्बर व्यवहार किया. अमरिंदर सिंह ने कर्तव्य निर्वहन के दौरान खतरनाक स्थितियों से निपटने के लिए सेना को 'खुली छूट' दिए जाने की मांग की.

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की ओर से यह तीखी प्रतिक्रिया पाकिस्तान के विशेष बल टीम द्वारा भारी मोर्टार गोलाबारी की आड़ में नियंत्रण रेखा के पार पुंछ सेक्टर में 250 मीटर भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करके दो भारतीय जवानों के सिर काटे जाने की घटना के बाद आई है. सीमा पर सैनिकों पर बढ़ते खतरे पर चिंता व्यक्त करते हुए अमरिंदर सिंह ने भारतीय सैनिकों के साथ एकजुटता प्रदर्शित की.

उन्होंने कहा कि हमारे सैनिकों को सभी तरह के खतरों और अत्याचार का सामना करना पड़ रहा है, न केवल सीमापार दुश्मन देश की सेना की ओर से बल्कि कभी-कभी नागरिकों की ओर से भी खतरे का सामना करना पड़ रहा है जैसा कि हाल में कश्मीर में हुआ.


टिप्पणियां

अमरिंदर ने सोमवार की घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया जताई. उन्होंने केंद्र सरकार से आग्रह किया कि ऐसे अत्याचार एवं बर्बर कृत्यों में लिप्त होने वाले दुश्मन ताकतों को कड़ा संदेश दे. उन्होंने इस 'बर्बर कृत्य' के लिए उचित जवाब की चेतावनी देने वाली भारतीय सेना का समर्थन किया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement