PM मोदी ने कहा- सोशल मीडिया छोड़ने पर कर रहा हूं विचार, तो राहुल गांधी ने दे डाली यह सलाह...

प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने सोमवार देर शाम ट्वीट कर कहा कि रविवार से वह सभी सोशल  मीडिया अकाउंट्स को बंद करने की सोच रहे हैं.  इसके बाद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इसे लेकर उन्हें सलाह दे दी.

PM मोदी ने कहा- सोशल मीडिया छोड़ने पर कर रहा हूं विचार, तो राहुल गांधी ने दे डाली यह सलाह...

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी.

खास बातें

  • PM मोदी के ट्वीट पर राहुल का आया रिएक्शन
  • कहा- नफरत छोड़िये सोशल अकाउंट्स नहीं
  • कार्ति चिदंबरम ने पीएम के कदम की सराहना की
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने सोमवार देर शाम ट्वीट कर कहा कि रविवार से वह सभी सोशल  मीडिया अकाउंट्स को बंद करने की सोच रहे हैं.  इसके बाद ट्विटर पर कमेंट की बाढ़ आ गई. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इसे लेकर उन्हें सलाह दे दी. कांग्रेस सांसद ने प्रधानमंत्री मोदी के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'नफरत छोड़िए, सोशल मीडिया अकाउंट्स नहीं.' इससे पहले पीएम मोदी ने ट्वीट किया था, 'इस रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब को छोड़ने की सोच रहा हूं. आप सभी को आगे जानकारी दूंगा. 
 


प्रधानमंत्री मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बाद ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेता हैं. ट्विटर पर पीएम मोदी के 53.3 मिलियन फॉलोअर हैं, जबकि डोनाल्ड ट्रंप के 73.2 मिलियन फॉलोअर हैं. पीएम मोदी के ट्वीट के बाद से ही सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई. विपक्षी दलों के नेताओं ने इसे लेकर तंज कसना शुरू कर दिया. कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरेजवाला ने ट्ववीट किया, '


प्रधानमंत्री के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, 'सम्मानीय प्रधानमंत्री जी, आपसे आग्रह है कि आप उन ट्रोल्स की फौज को यह सलाह दीजिये जो आपके नाम पर लोगों को हर सेकंड अपशब्द कहते हैं और धमकी देते हैं.'
 


उधर, पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम ने ट्वीट कर पीएम मोदी के इस कदम की सराहन की. 
 


वहीं, राहुल गांधी ने ट्वीट पर त्रिपुरा के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता बिप्लब कुमार देव ने पलटवार किया. बिप्लब देव ने ट्वीट किया, 'तो क्या यही कारण है कि सोनिया गांधी का कोई सोशल मीडिया अकाउंट नहीं है? 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com