NDTV Khabar

'हमको विराट कोहली दे दो, बदले में पूरी PAK टीम ले लो', पाक महिला पत्रकार का ट्वीट हुआ ट्रोल

यह तारीफ सिर्फ इंडिया में ही नहीं हो रही है बल्कि सीमापार पाकिस्‍तान से भी एक महिला पत्रकार ने भी टीम इंडिया और कैप्‍टन विराट कोहली की जमकर तारीफ की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'हमको विराट कोहली दे दो, बदले में पूरी PAK टीम ले लो', पाक महिला पत्रकार का ट्वीट हुआ ट्रोल

विराट कोहली और युवराज सिंह (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पाक महिला पत्रकार नजराना गफ्फार ने किया ट्वीट
  2. ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर हुआ ट्रोल
  3. आठ जून को भारत का मुकाबला श्रीलंका से
चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्‍तान को करारी शिकस्‍त देने के बाद सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की तारीफों के कसीदे पढ़े जा रहे हैं. यह तारीफ सिर्फ इंडिया में ही नहीं हो रही है बल्कि सीमापार पाकिस्‍तान से भी एक महिला पत्रकार ने भी टीम इंडिया और कैप्‍टन विराट कोहली की जमकर तारीफ की है. पाकिस्‍तानी पत्रकार नजराना गफ्फार ने तो अपने ट्वीट में कोहली की तारीफ में यह तक कह दिया कि हमारी पूरी टीम ले लो और बदले में विराट कोहली को एक साल के लिए दे दो.
  नजराना पत्रकार के साथ एक्टिविस्‍ट भी हैं. इस ट्वीट के बाद उनको ट्रोल किया गया. एक यूजर अथर्व चिताले ने लिखा कि हम भिखारियों को भाव नहीं देते...माफ कीजिए, यहां तक कि जिम्‍बाब्‍वे भी आपके प्‍लेयर्स को नहीं लेगा.
  एक दूसरे यूजर देवज्‍योति के चरन ने कहा कि हमको कोहली को बचाके रखना होगा...नहीं तो किसी दिन ये लोग अहमद शहजाद और विराट कोहली को एक्‍सचेंज करवा देंगे.
   उल्‍लेखनीय है कि चार जून को आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के ग्रुप बी में अपने पहले मैच में भारत ने पाकिस्‍तान को 124 रनों की करारी शिकस्‍त दी थी. उस पूरे मैच में भारत का दबदबा रहा और किसी भी पल पाकिस्‍तान मैच पर हावी नहीं हो पाया. इस करारी हार के बाद पूर्व पाकिस्‍तानी कप्‍तान और राजनेता इमरान खान ने भी कहा था कि पाकिस्‍तान को इतनी बुरी तरह हारते देखना बेहद निराशाजनक है और यह हार बेहद पीड़ादायक है. आठ जून को भारत का मुकाबला श्रीलंका से है.

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement