NDTV Khabar

बीजेपी सांसदों से मिले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, संसदीय क्षेत्र में सात रातें गुजारने की दी नसीहत

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी सांसदों से मिले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, संसदीय क्षेत्र में सात रातें गुजारने की दी नसीहत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के सांसदों को खास निर्देश जारी किए हैं। केंद्र में बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार के दो वर्ष पूरा होने के पहले, प्रधानमंत्री ने अपनी पार्टी के सांसदों से सात रातें और 14 दिन अपने संसदीय क्षेत्र में गुजारने को कहा है। सूत्रों के अनुसार, पीएम की ओर से यह निर्देश मंगलवार सुबह सांसदों से मुलाकात के दौरान जारी किए गए।

 
पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार सुबह बीजेपी के सांसदों से मुलाकात की।
टिप्पणियां

भाजपा संसदीय दल की बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरकार के दो साल पूर्ण होने के अवसर पर विस्तृत कार्यक्रम बनाया है। 26 मई से 26 जून तक के इस कार्यक्रम के तहत केंद्र सरकार के मंत्री देशभर के करीब 200 स्‍थानों का दौरा कर अपने-अपने विभागों की उपलब्धियों की जानकारी लोगों को देंगे। इसके साथ ही विपक्ष के कारण क्‍या काम नहीं हो पाया, इस बारे में भी लोगों को बताया जाएगा। पीएम ने सभी सांसदों से कहा है कि वे अपने संसदीय क्षेत्र की विधानसभा सीटों पर जाकर रात में रुकें और लोगों को सरकार के काम के बारे में बताएं। 26 जून को इमरजेंसी डे है, इसके बारे में भी लोगों को जानकारी दें।


गौरतलब है कि आर्थिक सुधारों को लेकर विपक्ष की ओर से अटकाए गए रोड़े के बावजूद अर्थव्यवस्‍था को पटरी पर लाना, रोजगार के मौके बढ़ाना और सूखे के बावजूद किसानों की आय को बढ़ाने के उपाय करना पीएम के सामने फिलहाल सबसे बड़ी चुनौती है। तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल जैसे प्रमुख राज्यों में इस समय नई सरकार के लिए वोटिंग चल रही है। अगले साल उत्तरप्रदेश में होने वाले चुनावों को, देश में वर्ष 2019 के आम चुनाव में पार्टियों के प्रदर्शन के संकेत के तौर देखा जा रहा है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement