NDTV Khabar

BJP विधायक को डर: पार्टी के खिलाफ बोलने पर मुझ पर सीबीआई और ईडी की छापेमारी हो सकती है

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की गोवा इकाई के विधायक और पूर्व उपमुख्यमंत्री फ्रांसिस डीसूजा ने बुधवार को कहा कि अगर वह अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोलते हैं, तो उन्हें केंद्रीय एजेंसियों की छापेमारी का सामना करना पड़ेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP विधायक को डर: पार्टी के खिलाफ बोलने पर मुझ पर सीबीआई और ईडी की छापेमारी हो सकती है

प्रतीकात्मक तस्वीर

पणजी:

सीबीआई और ईडी की छापेमारी को लेकर अक्सर सवाल उठते रहते हैं कि जो भी सरकार के खिलाफ बोलता है, सरकारी एजेंसियां उन पर रेड मार देती है. मगर अब यही डर सता रहा है एक भाजपा विधायक को. दरअसल, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की गोवा इकाई के विधायक और पूर्व उपमुख्यमंत्री फ्रांसिस डीसूजा ने बुधवार को कहा कि अगर वह अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोलते हैं, तो उन्हें केंद्रीय एजेंसियों की छापेमारी का सामना करना पड़ेगा. डीसूजा अमेरिका में अपना इलाज कराने के बाद बुधवार को यहां लौटे.

CBI vs CBI: सीबीआई में 'महासंग्राम' के ये हैं बड़े किरदार, जानें इस मामले से जुड़े हर शख्स के बारे में

इससे पहले खराब सेहत का हवाला देते हुए उन्हें गोवा मंत्रिमंडल से हटा दिया गया था. इस फैसले को लेकर डीसूजा ने नाराजगी जाहिर की थी. अमेरिका से लौटने पर यहां संवाददाताओं से उन्होंने कहा कि उन्हें अपने भविष्य को लेकर डर है. डीसूजा ने कहा, “पिछले 20 सालों से मैं किसी भी गलत बात को लेकर चर्चा में नहीं रहा. मुझे नहीं पता कि कल से क्या होगा.”    


दिल्ली : मंत्री कैलाश गहलोत के घर पर छापेमारी से 'आप' भड़की, केंद्र सरकार पर लगाए आरोप

टिप्पणियां

उन्होंने कहा, “हो सकता है मुझे आयकर, केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी का सामना करना पड़े या पार्टी के खिलाफ बोलने के लिए मुझ पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत मामला दर्ज कर दिया जाए.”

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement