गोवा : कांग्रेस नेता चंद्रकांत कवलेकर के घर पर एसीबी का छापा

राज्य के कांग्रेस अध्यक्ष शांताराम नाईक ने कहा कि ये छापे राजनीति से प्रेरित हैं.

गोवा : कांग्रेस नेता चंद्रकांत कवलेकर के घर पर एसीबी का छापा

गोवा : कांग्रेस नेता चंद्रकांत कवलेकर के घर पर एसीबी का छापा (प्रतीकात्मक फोटो)

पणजी:

गोवा पुलिस के भ्रष्टाचार-रोधी ब्यूरो (एसीबी) की एक टीम ने शनिवार को 2013 के अवैध संपत्ति रखने के एक मामले में विपक्षी नेता चंद्रकांत कवलेकर के आवास और अन्य संपत्तियों पर छापा मारा.

पढ़ें- गोवा में पुलिसकर्मियो पर हमले को लेकर 11 पर्यटक गिरफ्तार

पुलिस सूत्रों ने कहा कि राज्य सरकार से इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की मंजूरी मिलने के बाद क्यूपेम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक कवलेकर के आवास और उनेक मारगाव स्थित कार्यालय पर छापा मारा गया.

एसीबी अधिकारियों ने कहा, "कवलेकर ने गोवा औद्योगिक विकास निगम के अध्यक्ष के तौर पर अपने कार्यकाल के दौरान केरल में पांच करोड़ की जमीन खरीदने के साथ अवैध संपत्ति जमा की थी. मुख्य सचिव कार्यालय ने हमें इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की मंजूरी दी है."

VIDEO: गोवा में नदी पर बना पुल ढहा, 1 की मौत, कई गुम

जहां कवलेकर टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थे, वहीं राज्य के कांग्रेस अध्यक्ष शांताराम नाईक ने कहा कि ये छापे राजनीति से प्रेरित हैं. नाइक ने बताया, "छापे स्पष्ट रूप से राजनीति से प्रेरित हैं. इस सरकार को जल्द ही अल्पमत में आने का भय है और इसलिए वे कांग्रेस विधायकों पर भाजपा में शामिल होने का दबाव बनाने के लिए पुलिस कार्रवाई का इस्तेमाल करने की धमकी देने की कोशिश कर रहे हैं." नाइक ने यह भी कहा कि राजनीतिक उद्देश्यों के लिए भाजपा नेतृत्व के गठबंधन वाली सरकार राज्यतंत्र का दुरुपयोग कर रही है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com