NDTV Khabar

नाक में लगी थी पाइप, पुल का उद्घाटन करने पहुंचे गोवा CM मनोहर पर्रिकर, लोगों से पूछा- How's The Josh

5.1 किलोमीटर लंबे केबल पुल ‘अटल सेतु’ का उद्घटान के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद थे. उद्घाटन के बाद इस पुल को आम जनता के लिए खोल दिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नाक में लगी थी पाइप, पुल का उद्घाटन करने पहुंचे गोवा CM मनोहर पर्रिकर, लोगों से पूछा- How's The Josh

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर.

खास बातें

  1. मांडवी नदी पर बने पुल का उद्घाटन करने पहुंचे थे
  2. उरी मूवी का डायलॉग का किया इस्तेमाल
  3. लोगों से पूछा- How's The Josh
पणजी:

गोवा (Goa)के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar)ने रविवार को गोवा में एक पुल का उद्घाटन करने के दौरान बॉलीवुड मूवी 'Uri: The Surgical Strike' का डायलॉग का इस्तेमाल किया. पर्रिकर गोवा के पणजी में मांडवी नदी पर बने 5.1 किलोमीटर लंबे पुल का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस मौके पर वहां पर मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए सीएम ने उरी फिल्म के डायलॉग 'How's The Josh' का इस्तेमाल किया. डायलॉग सुन भीड़ खुशी से झूम उठी. सीएम ने इसके बाद दोबारा वही डायलॉग बोला. इस दौरान सीएम के नाक में मेडिकल ट्यूब लगी हुई थी. बता दें, मनोहर पर्रिकर बीमार चल रहे है, इसके बावजूद उन्होंने अपने ऑफिस से छुट्टी नहीं ली हुई है और वह काम कर रहे हैं.

5.1 किलोमीटर लंबे केबल पुल ‘अटल सेतु' का उद्घटान के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद थे. उद्घाटन के बाद इस पुल को आम जनता के लिए खोल दिया गया.  राज्य की राजधानी को उत्तरी गोवा से जोड़ने वाला यह तीसरा पुल है. गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर और केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपाद नाइक सहित राज्य के कई अन्य मंत्री भी चार लेन वाली इस समारोह में मौजूद थे. यह पुल 2.5 लाख टन का है और यह 570 बोइंग विमान के बराबर है. 


कांग्रेस का दावा: गोवा में हम बनाएंगे सरकार, मनोहर पर्रिकर सरकार के पांच विधायक संपर्क में

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश चोडांकर ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी उनकी पार्टी मनोहर पर्रिकर के नेतृत्व वाले गठबंधन के पांच विधायकों से संपर्क में है. कांग्रेस उन विधायकों के समर्थन के साथ राज्य में सरकार बनाएंगे. चोडांकर ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा कि आगानी विधानसभा उपचुनाव के बाद और सरकार से विधायकों के समर्थन वापस लेने के बाद कांग्रेस राज्य में सरकार बनाने की प्रक्रिया शुरू कर देगी. बता दें, कांग्रेस ने पिछले साल भी कर्नाटक का उदाहरण देते हुए सरकार बनाने का दावा किया था, जहां सबसे बड़ी पार्टी भाजपा को सरकार बनाने के बुलाया गया था. 

राष्ट्रपति को कांग्रेस ने लिखा खत: राफेल की गोपनीय फाइलों को लेकर मनोहर पर्रिकर की जान खतरे में

चोडांकर ने कहा, 'दो सीटों पर आगामी विधानसभा उप चुनाव के बाद राज्य में कांग्रेस सरकार बना लेगी. हम लोग सत्ता में काबिज गठबंधन के पांच विधायकों के संपर्क में हैं. एक बार वे विधायक सरकार से अपना समर्थन वापस ले लें, फिर कांग्रेस उनके समर्थन से राज्य में सरकार बनाएगी.' बता दें, शिरोदा और मंद्रेम दोनों विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं, हालांकि, अभी इनकी तारीखों का ऐलान नहीं किया गया है, जहां अगले कुछ महीनों में चुनाव हो सकते हैं.

कांग्रेस के सवालः 11 महीने से बीमार मनोहर पर्रिकर कैसे बने हुए हैं गोवा के मुख्यमंत्री

टिप्पणियां

VIDEO- राफेल को लेकर कांग्रेस ने जारी किया BJP मंत्री का ऑडियो

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement