गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बताया, मैं कोरोनावायरस पॉज़िटिव हूं, होम आइसोलेशन में रहूंगा

गोवा के मुख्यमंत्री डॉक्टर प्रमोद सावंत (Pramodi Sawant) कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने खुद इसकी जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी है.

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बताया, मैं कोरोनावायरस पॉज़िटिव हूं, होम आइसोलेशन में रहूंगा

गोवा के मुख्यमंत्री Pramod Sawant ने ट्विटर के माध्यम से दी जानकारी

खास बातें

  • गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत हुए कोविड पॉजिटिव
  • ट्विटर के माध्यम से दी जानकारी
  • होम आइसोलेशन के दौरान घर से संभाले CM पद का कामकाज
नई दिल्ली:

गोवा के मुख्यमंत्री डॉक्टर प्रमोद सावंत (Pramodi Sawant) कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने खुद इसकी जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी है. मुख्यमंत्री सावंत (Goa CM Sawant) ने बताया कि आप सभी को सूचित करना चाहता हूं जांच में Covid-19 के संक्रमण की पुष्टी हुई है. हल्के लक्षण होने के चलते मैं फिर होम आइसोलेशन में हूं और बतौर मुख्यमंत्री अपने सभी काम घर से ही करुंगा. उन्होंने लोगों से अपील की है कि पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग संपर्क में आएं हैं, वह अपनी जांच कराएं और कोविड-19 से जुड़े दिशा-निर्देशों का पालन करें. 

यह भी पढ़ें: देश में COVID-19 के 54 फीसदी मरीज़ 18 से 44 साल के बीच, 60 से अधिक आयुवर्ग में 51 फीसदी मौत

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में कई जनप्रतिनिधि इस खतरनाक वायरस की चपेट में आए हैं. इसमें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी शामिल हैं. प्रमोद सावंत फिलहाल अपने आवास से ही मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारियों को निभाएंगे.  

यह भी पढ़ें: कोरोना से पीड़ित हैं या नहीं 15 मिनट में चलेगा पता, स्विस फार्मा कंपनी जल्द पेश करेगी COVID टेस्ट 

Newsbeep

बता दें कि देश में कोरोना वायरस की चपेट में 37 लाख से ज्यादा लोग आ चुके हैं. बुधवार सुबह जारी आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 78000 से ज्यादा नए मामले आने से संक्रमितों का आंकड़ा 37 लाख के पार पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 78,357 नए COVID-19 के मामले दर्ज किए गए हैं. इस दौरान, देश में 1045 लोगों की मौत हुई है. भारत में कोरोना के कुल मामले की संख्या 37,69,529 हो गई है जबकि 66,333 लोगों की जान जा चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: गोवा के CM प्रमोद सावंत बोले- केरल की स्वास्थ्य मंत्री ने गलती स्वीकार की