अश्लील क्लिप विवाद: गोवा के डिप्टी CM ने पुलिस में कराई शिकायत, बोले- मेरा फोन हैक हो गया था

साइबर पुलिस में दी गई अपनी शिकायत में चंद्रकांत कवलेकर ने कहा है कि उनके फोन से इस वॉट्सऐप ग्रुप में जब यह क्लिप भेजी गई तो वो अपने फोन के 'आसपास भी नहीं थे और सो रहे थे.' उन्होंने कहा कि 'कुछ शरारती तत्वों ने' 'Villages of Goa' वॉट्सऐप ग्रुप में कुछ अश्लील सामग्री वाला एक वीडियो भेजा था.

अश्लील क्लिप विवाद: गोवा के डिप्टी CM ने पुलिस में कराई शिकायत, बोले- मेरा फोन हैक हो गया था

डिप्टी सीएम के फोन से एक वॉट्सऐप ग्रुप में अश्लील क्लिप भेजी गई थी. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अश्लील क्लिप विवाद में फंसे गोवा के डिप्टी सीएम
  • साइबर पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
  • बोले- 'मेरा फोन हैक हो गया था'
पणजी:

गोवा के उप-मुख्यमंत्री चंद्रकांत कवलेकर पर विपक्षी पार्टी ने एक सामाजिक कार्यकर्ताओं के वॉट्सऐप ग्रुप में अश्लील क्लिप भेजने का आरोप लगाया है, जिसके बाद कवलेकर ने पुलिस में यह कहते हुए शिकायत दर्ज कराई है कि उनका फोन हैक हो गया था. जानकारी है कि कथित रूप से उनके फोन से इस ग्रुप में रविवार की आधी रात के बाद मैसेज भेजा गया था. 

साइबर पुलिस में दी गई अपनी शिकायत में चंद्रकांत कवलेकर ने कहा है कि उनके फोन से इस वॉट्सऐप ग्रुप में जब यह क्लिप भेजी गई तो वो अपने फोन के 'आसपास भी नहीं थे और सो रहे थे.' उन्होंने कहा कि 'कुछ शरारती तत्वों ने' 'Villages of Goa' वॉट्सऐप ग्रुप में कुछ अश्लील सामग्री वाला एक वीडियो भेजा था. उन्होंने अपनी शिकायत में लिखा, 'वीडियो कुछ आपराधिक इरादों के साथ जानबूझकर मेरे नाम के साथ भेजा गया था.'

उन्होंने इस ओर ध्यान दिलाया कि यह वीडियो उनके कई ग्रुप्स के बजाय बस इसी ग्रुप में भेजा गया था. उन्होंने कहा कि 'जिस वक्त मैसेज भेजा गया है, उस वक्त मैं अपने फोन के आसपास भी नहीं था और सो रहा था. मेरा नाम और लोगों की नजरों में मेरी छवि खराब करने के लिए हाल के वक्त में ऐसी बहुत सी कोशिशें की गई हैं.' उन्होंने शिकायत में कहा है कि 'मैं ऐसे शरारती तत्वों और बेईमान लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करता हूं, जिन्होंने आपराधिक इरादों से मेरे फोन को हैक/छेड़छाड़ की है और अश्लील सामग्री अपलोड की है.'

Newsbeep

बता दें कि विपक्षी पार्टियां भी उनके खिलाफ पुलिस में पहुंची हैं. गोवा कांग्रेस ने एक शिकायत लिखाई है और आरोप लगाया है कि कवलेकर ने सोमवार को 1.20 बजे वॉट्सऐप ग्रुप में अश्लील वीडियो भेजा था. वहीं गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने भी एक शिकायत लिखाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि चंद्रकांत कवलेकर ने पिछले साल कांग्रेस छोड़कर बीजेपी जॉइन किया था. इसके बाद उन्हें डिप्टी सीएम सहित दो पदभार मिले थे, वहीं गोवा फॉरवर्ड पार्टी के विजय सरदेसाई का नाम हटा दिया गया था.