गोवा के विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली नाबालिग की मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि

गोवा के विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली नाबालिग की मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि

बाबूश ने सरेंडर कर दिया था...

पणजी:

गोवा में विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली नाबालिग के मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हो गई है। गोवा पुलिस के सूत्रों से एनडीटीवी को यह जानकारी मिली है। पुलिस ने इस मामले में धारा 164 के तहत पीड़ित का बयान दर्ज कर लिया है। इससे पहले आरोपी विधायक बाबूश मोंसरेटे ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था। आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

50 लाख रुपये में खरीदा था
वहीं, लड़की का कहना कि उसे विधायक ने 50 लाख रुपये में खरीदा था। यह सौदा विधायक ने सौतेली मां से किया था। नेपाल की 16 साल की किशोरी ने पुलिस को बताया कि सौतेली मां और एक अन्‍य महिला, जिसे वह आंटी कहती थी, ने उसे विधायक मोंसरेटे को बेच दिया था। गौरतलब है कि इससे पहले गोवा के शिक्षा मंत्री का पद संभाल चुके मोंसरेटे को कांग्रेस से निष्कासित कर दिया गया था।

नेपाली किशोरी का बयान
नेपाली किशोरी ने पुलिस को बताया है कि मोंसरेटे ने उसके ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया और बाद में अपने बंगले पर ले जाकर दुष्‍कर्म किया। मामले की जांच कर रही कमेटी के समक्ष किशोरी के ओर से दिए गए बयान  अनुसार, 'अगली सुबह जब मैं उठी तो मेरे शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। मेरे कपड़े खून से सने हुए थे और मोंसरेटे मेरे बगल में निर्वस्त्र बैठे हुए थे। ' किशोरी को फिलहाल बच्‍चों के लिए सरकार की ओर से संचालित घर में रखा गया है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com