Gonda Kidnapping Case: पुलिस ने किडनैपर्स से बच्चे को छुड़ाया, 4 करोड़ की फिरौती मांगने वाले गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश पुलिस को गोंडा किडनैपिंग मामले में बड़ी कामयाबी हाथ लगी. पुलिस ने 4 करोड़ की फिरौती मांगने वाले किडनैपर्स को गिरफ्तार कर लिया है.

Gonda Kidnapping Case: पुलिस ने किडनैपर्स से बच्चे को छुड़ाया, 4 करोड़ की फिरौती मांगने वाले गिरफ्तार

Gonda Kidnapping Case: कई घंटों बाद मां को देख लिपट गया गले तो भावुक हो गए सभी

गोंडा:

उत्तर प्रदेश पुलिस को गोंडा किडनैपिंग मामले (Gonda Kidnapping Case) में बड़ी कामयाबी हाथ लगी. पुलिस ने 4 करोड़ की फिरौती (Ransom) मांगने वाले किडनैपर्स को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही बच्चे को सही सलामत बरामद कर लिया है. पिछले कई दिनों से कानून व्यवस्था के लिए सवालों के घेरे में रही यूपी पुलिस (UP Police) ने इस मामले को कुछ ही घंटों में सुलझा लिया. उत्तर प्रदेश के ADG प्रशांत कुमार ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि आज सुबह पारा गांव में मुखबिर की सूचना पर मुठभेड़ हुई. अपहरणकर्ता बच्चे को गाड़ी से कहीं और ले जाना चाह रहे थे. पुलिस की कार्रवाई में 2 बदमाश घायल हुए हैं. बदमाशों के पास से एक पिस्टल और 2 तमंचे बरामद हुए. 

गाजियाबाद : पत्रकार हत्याकांड में पुलिस की लापरवाही बड़ी वजह, जांच अधिकारी ने खुद किया खुलासा

बच्चे को सकुशल को उसके परिवार तक पहुंचाने वाली STF की टीम को सरकार ने दो लाख रुपये इनाम देने का ऐलान किया है. बता दें कि गोंडा जिले कर्नलगंज कस्बे से शुक्रवार को एक व्यवसायी के 6 साल के बेटे का अपहरण कर लिया गया था. किडनैपर्स ने फोन करके परिवार से 4 करोड़ की फिरौती की मांग की थी. घटना की जानकारी लगते ही महकमे में हड़कंप मच गया. जिले से बाहर जाने वाले सभी रास्तों को बंद करके चेकिंग की जाने लगी. अपहरणकर्ता जिले से बाहर जाने की फिराक में थे तभी उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. हैरान करने वाली बात ये है कि इस गैंग में एक महिला भी नजर आई है. 

Video: जमानत पर बाहर था रेप का आरोपी, पीड़िता और उसकी मां को ट्रैक्टर से कुचला


लैब टेक्नीशियन अपहरण मामला: लापरवाही बरतने पर यूपी सरकार ने कानपुर के ASP और तत्कालीन DM को किया निलंबित

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस के अनुसार किडनैपर्स बच्चे को थोड़ी दूर पर खड़ी गाड़ी से सेनिटाइजर देने के बहाने उसे अपने साथ ले गए थे और वहीं से फरार हो गए थे. इस घटना के कुछ ही देर बाद अपहरणकर्ताओं ने महिला की आवाज में फोन किया और फिरौती की मांग की थी.