दिल्ली को बड़ा गिफ्ट देने वाले हैं PM नरेंद्र मोदी, नितिन गडकरी ने किया खुलासा

केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले छह महीनों में कई राजमार्गों का उद्घाटन कर ‘बड़ा उपहार’ देंगे.

दिल्ली को बड़ा गिफ्ट देने वाले हैं PM नरेंद्र मोदी, नितिन गडकरी ने किया खुलासा

दिल्ली को बड़ा गिफ्ट देंगे पीएम नरेंद्र मोदी

खास बातें

  • नरेंद्र मोदी अगले छह महीनों में कई राजमार्गों का उद्घाटन
  • दिल्ली के लोगों को ट्रैफिक जाम से मिलेगी मुक्ति
  • मनोज तिवारी ने साधा अरविंद केजरीवाल पर निशाना
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी दिल्ली को बड़ा गिफ्ट देने वाले हैं. वह अगले छह महीने में यह तोहफा दिल्ली को देंगे. केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले छह महीनों में कई राजमार्गों का उद्घाटन कर ‘बड़ा उपहार’ देंगे. उन्होंने कहा कि इससे दिल्ली के लोगों को यातायात जाम और प्रदूषण से मुक्ति मिलेगी.

केजरीवाल के खिलाफ मानहानि मामला: अदालत ने केस रिकॉर्ड मंगवाया

दिल्ली भाजपा की दो दिन की कार्यकारिणी बैठक को संबोधित करते हुए कहा था कि पिछले दो साल में मोदी सरकार ने राजधानी में बुनियादी ढांचा विकास के लिए 40,000 करोड़ रुपये उपलब्ध कराए हैं. दिल्ली प्रदेश भाजपा की ओर से जारी बयान में गडकरी के हवाले से कहा गया है, अब से छह माह में मोदी दिल्ली के लोगों को बड़ा उपहार देंगे. वह कई राजमार्गों का उद्घाटन करेंगे. इससे दिल्ली को यातायात जाम और प्रदूषण से मुक्त करने में मदद मिलेगी.

मनोज तिवारी का आरोप, केजरीवाल सरकार 'स्वच्छ भारत' मिशन को सफल नहीं बनाना चाहती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग 24 के मेरठ की ओर विस्तार पर 6,000 करोड़ रुपये का खर्च आएगा. इसमें गाजीपुर लैंडफिल :कचरा फेंकने के स्थान: के कचरे का इस्तेमाल किया जाएगा जिससे स्थानीय लोगों को बड़ी राहत मिलेगी.

बैठक में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने डोकलाम मुद्दे को सुलझाने, तीन तलाक और जम्मू-कश्मीर में अलगाववादियों को खिलाफ एक्शन को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की. उन्होंने दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर भी हमला किया. उन्होंने केजरीवाल सरकार पर घोटालों में शामिल होने का आरोप लगाया. (इनपुट्स भाषा से भी)