Coronavirus: बेंगलुरु में गूगल कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित, नोएडा में भी सामने आया एक मरीज

गूगल ने बेंगलुरु के अपने कार्यालय में एक कर्मचारी के कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने की शुक्रवार को पुष्टि की.

Coronavirus: बेंगलुरु में गूगल कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित, नोएडा में भी सामने आया एक मरीज

गूगल ने बेंगलुरु में एक कर्मचारी के कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि की.

खास बातें

  • गूगल ने एक कर्मचारी के कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि की.
  • यूनान से लौटा गूगल का कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया.
  • वायरस से संक्रमित कर्मचारी की हालत स्थित है.
नई दिल्ली:

गूगल ने बेंगलुरु के अपने कार्यालय में एक कर्मचारी के कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने की शुक्रवार को पुष्टि की. कंपनी के एक बयान में कहा, "कर्मचारी तब से ही अलग रह रहा है और हमने उसके करीबी संपर्क में रहने वाले सहकर्मियों से अपने आप को अलग करने तथा अपने स्वास्थ्य पर नजर रखने के लिए कहा है."

कर्नाटक के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि यूनान से लौटा गूगल का 26 वर्षीय कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. विभाग के मीडिया बुलेटिन में कहा गया है कि मुंबई के रहने वाले मरीज को एक अस्पताल के अलगाव वार्ड में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थित है.

इसमें कहा गया है, "उसके संपर्क में मुख्य रूप से आने वाले लोगों का पता लगा लिया गया है और उनमें लक्षण नहीं देखे गए हैं."वह छह मार्च को यूनान से मुंबई आया था और आठ मार्च को विमान से बेंगलुरु आया था. वह नौ मार्च को कार्यालय आया था जहां उसने अपने चार करीबी दोस्तों से बात की और कुछ घंटों में ही घर लौट गया.

सूत्रों ने बताया, "वह उसी दिन अस्पताल में भर्ती हो गया. उसका एक भाई बेंगलुरु में उसके साथ रह रहा है...माता-पिता और पत्नी मुंबई में हैं." कर्नाटक में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या छह पर पहुंच गई है. कोरोना वायरस से कलबुर्गी के 76 वर्षीय एक व्यक्ति की मंगलवार की रात मौत हो गई थी.

नोएडा में एक व्यक्ति के कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि

उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित प्राइवेट फर्म के एक कर्मचारी के शुक्रवार को कोरोनावायरस (कोविड-19) से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी(सीएमओ) ने कहा कि जांच में व्यक्ति संक्रमण से ग्रस्त पाया गया है. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com