NDTV Khabar

ICC Champions Trophy 2017 के स्वागत में गूगल ने सजाया डूडल, आप भी लें क्रिकेट का मजा; लेकिन घोंघा टीम के साथ

गूगल ने अपने डूडल को इस तरह से बनाया है कि इस पर माउस क्लिक करके आप भी क्रिकेट खेल सकते हैं. मजेदार बात यह है कि आपके सामने होगी घोंघा टीम.

11 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ICC Champions Trophy 2017 के स्वागत में गूगल ने सजाया डूडल, आप भी लें क्रिकेट का मजा; लेकिन घोंघा टीम के साथ

गूगल के डूडल पर जाकर आप घोंघा टीम के साथ क्रिकेट खेल सकते हैं

खास बातें

  1. इंग्लैंड में आज से हुआ है ICC चैंपियंस ट्रॉफी का आगाज
  2. गूगल ने अपना डूडल चैंपियंस ट्रॉफी के स्वागत में सजाया है
  3. 8 देश ले रहे हैं हिस्सा, भारत 4 जून को भिड़ेगा पाकिस्तान से
नई दिल्ली: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी (ICC Champions Trophy 2017) का इंग्लैंड में आगाज हो चुका है. दिग्गज देशों की टीमें इस ट्रॉफी के लिए अपना जी-जान लगा देंगी. चैंपियंस ट्रॉफी के पहले मैच में मेजबान इंग्लैंड और बांग्लादेश की भिड़ंत हुई. पूरी दुनिया में क्रिकेट प्रेमियों की निगाहें इस दौरान होने वाले रोमांचकारी मुकाबलों पर लगी हुई हैं. दुनिया के प्रमुख सर्च इंजन गूगल ने भी अपने डूडल को इस ट्रॉफी को समर्पित करते हुए शानदार प्रस्तुति दी है. 

गूगल ने अपने डूडल को इस तरह से बनाया है कि इस पर माउस क्लिक करके आप भी क्रिकेट खेल सकते हैं. मजेदार बात यह है कि आपके सामने होगी घोंघा टीम. जी हां, जब आप डूडल पर क्लिक करके मैच खेलना शुरू करते हैं तो आप खुद को एक बल्लेबाज के रूप में घोंघा खिलाड़ियों से घिरे नज़र आते हैं. घोंघा ही आपको निशाना बनाते हुए गेंद करेंगे. आप अपनी कुशलता से जोरदार शॉट जड़ सकते हैं, दौड़ कर रन ले सकते हैं. हां, अगर जरा भी चूके तो गेंद सीधे विकेट में और आप हुए क्लीन बोल्ड. घोंघे यहां एक कुशल क्षेत्र रक्षक के रूप नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: चैंपियंस ट्रॉफी 2017: भारत बनाम पाकिस्तान मैच में बारिश का खतरा, आई यह वेदर रिपोर्ट

मजेदार बात यह है कि लोग इस डूडल पर खूब क्रिकेट खेल रहे हैं और चैंपियंस ट्रॉफी में खुद को शामिल हुआ पाते हैं. उधर गूगल ने दावा किया है कि आप स्लो नेटवर्क में भी यह गेम खेल सकते हैं. 

बता दें कि पहली जून से शुरू हुए इस मुकाबले में 8 देशों की टीम हिस्सा ले रही हैं. भारत का पहला मुकाबला अपने चिरपरिचित प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के साथ चार जून को होगा. 2013 में भारत ने इस ट्रॉफी को जीता था. इस बार विराट कोहली की कप्तानी में टीम पर इस ट्रॉफी को बचाए रखने की जिम्मेदारी है. इस ट्रॉफी के सेमीफाइल मुकाबले 14-15 जून को तथा फाइनल 18 जून को खेला जाएगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement