शशि थरूर का निशाना: मोदी सरकार अपनी स्कीमों का नाम बदलकर 'शट डाउन इंडिया', 'सिट डाउन इंडिया' और 'शट अप इंडिया' कर ले

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने मंगलवार को लोकसभा में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि एक ओर जब अर्थव्यवस्था में लगातार गिरावट आ रही है, सरकार कॉमेडियनों पर पाबंदी लगाने में व्यस्त है.

शशि थरूर का निशाना: मोदी सरकार अपनी स्कीमों का नाम बदलकर 'शट डाउन इंडिया', 'सिट डाउन इंडिया' और 'शट अप इंडिया' कर ले

जब अर्थव्यवस्था में लगातार गिरावट आ रही है, सरकार कॉमेडियनों पर पाबंदी लगाने में व्यस्त है: शशि थरूर

नई दिल्ली:

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने मंगलवार को लोकसभा में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि एक ओर जब अर्थव्यवस्था में लगातार गिरावट आ रही है, सरकार कॉमेडियनों पर पाबंदी लगाने में व्यस्त है. इसके अलावा जम्मू एवं कश्मीर तथा देश के अन्य हिस्सों में बार-बार इंटरनेट पर लगाई गई पाबंदी को लेकर उन्होंने यह भी कहा कि सरकार को अब अपनी योजनाओं के नाम बदलकर 'शट डाउन इंडिया', 'सिट डाउन इंडिया' और 'शट अप इंडिया' कर देना चाहिए.

CAA को लेकर शशि थरूर का मोदी सरकार पर हमला, कहा- मोहम्मद अली जिन्ना जीत रहे हैं

शशि थरूर ने लोकसभा में कहा, "सभी वैश्विक सूचकांकों में गिरावट आ रही है, कई दशकों में वृद्धि दर सबसे नीचे पहुंच चुकी है, किसान संकट में हैं, बेरोज़गारी भी चरम पर है, और वित्तमंत्री 10 फीसदी की नॉमिनल ग्रोथ का दावा कर रही हैं..." उन्होंने कहा, "हमारे देश के लिए 50 खरब अमेरिकी डॉलर की अर्थव्यवस्था बनना सपना है, क्योंकि सरकार कॉमेडियनों पर पाबंदी लगाने में व्यस्त है..."

सद्गुरु के बयान पर शशि थरूर का पलटवार, कहा- वहां भी कोई निवेश नहीं करेगा, जहां पुलिस लोगों की हत्या करती हो

Newsbeep

 केरल की तिरुअनंतपुरम सीट से कांग्रेस पार्टी के सांसद ने देश के विभिन्न हिस्सों में इंटरनेट पर लगाई जा रही पाबंदी को लेकर केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा, "अब अपनी योजनाओं के नाम बदलकर 'शट डाउन इंडिया', 'सिट डाउन इंडिया' और 'शट अप इंडिया' कर दीजिए... जितनी बार हमारे यहां इंटरनेट शटडाउन किया गया, वह विश्व रिकॉर्ड है... 27 प्रदर्शनकारियों की मौत का ज़िक्र तक नहीं किया गया... सरकार अप्राप्य लक्ष्य घोषित कर रही है... NPA बढ़ता जा रहा है... हवा और पानी प्रदूषित हैं..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: NRC लागू करने से टू नेशन थ्योरी की होगी जीत: शशि थरूर