शख़्स ने खुद को यूपी का मंत्री बताकर गोवा में की ऐश, गेस्ट हाउस, गाड़ी और पुलिस सुरक्षा भी ली, बाद में...

गोवा में कांग्रेस ने शनिवार को मांग की कि उत्तर प्रदेश के फर्जी मंत्री के तौर पर राज्य के सरकारी खजाने से विभिन्न सुविधाएं उठाने वाले संजय सिंह से सभी रुपयों की वसूली की जाए.

शख़्स ने खुद को यूपी का मंत्री बताकर गोवा में की ऐश, गेस्ट हाउस, गाड़ी और पुलिस सुरक्षा भी ली, बाद में...

प्रतीकात्मक तस्वीर.

पणजी:

गोवा में कांग्रेस ने शनिवार को मांग की कि उत्तर प्रदेश के फर्जी मंत्री के तौर पर राज्य के सरकारी खजाने से विभिन्न सुविधाएं उठाने वाले संजय सिंह से सभी रुपयों की वसूली की जाए. पणजी में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए राज्य कांग्रेस महिला मोर्चा की अध्यक्ष प्रतिमा कॉटिन्हो ने कहा कि राज्य प्रोटोकॉल विभाग द्वारा भविष्य में प्रदेश में आने वाले मेहमानों की पहचान करने के लिए एक सत्यापन तंत्र स्थापित किया जाना चाहिए. कॉटिन्हो ने कहा, "गोवा सरकार को संजय सिंह पर खर्च किए गए हर पैसे की वसूली करनी चाहिए, जिसने अपने आपको उत्तर प्रदेश सरकार के सहकारिता मंत्री के रूप में पेश किया और राज्य के खर्चे पर गोवा में 12 दिन बिताए."

इस सप्ताह की शुरुआत में सिंह और उसके चार अन्य साथियों को गिरफ्तार किया गया था. इन लोगों ने फर्जी पहचान के जरिए गोवा में सरकारी खर्च पर 12 दिन बिताए. जब सरकारी अधिकारियों को उनकी गतिविधियों पर शक हुआ तो उन्हें गिरफ्तार किया गया. सिंह को एक राज्य अतिथि गृह (स्टेट गेस्ट हाउस) में रखा गया था. उन्हें वाहनों के एक बेड़े के साथ ही पुलिस सुरक्षा भी मुहैया कराई गई थी. उन्होंने अपने आपको उत्तर प्रदेश के मंत्री के तौर पर बताया, जिसके बाद उन्हें दक्षिण गोवा में राज्य सरकार के एक समारोह में अतिथि के रूप में आमंत्रित भी किया गया था. गोवा पुलिस की अपराध शाखा के अधिकारियों के अनुसार सिंह ने गोवा में मुफ्त में छुट्टियां बिताने के लिए फर्जी तरीके से मंत्री बनकर अपने आपको पेश किया. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com