NDTV Khabar

मोदी सरकार के 3 साल : न्यू इंडिया से होगी शुरुआत, 2 करोड़ चिट्ठियां लिखेंगे पीएम

मोदी सरकार और बीजेपी 26 मई से 15 जून तक मोदी सरकार के 3 साल का उत्सव मनायेगी. देश के 900 शहरों में यह उत्सव मनाया जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोदी सरकार के 3 साल : न्यू इंडिया से होगी शुरुआत, 2 करोड़ चिट्ठियां लिखेंगे पीएम

मोदी सरकार और बीजेपी 26 मई से 15 जून तक मोदी सरकार के 3 साल का उत्सव मनायेगी...

नई दिल्ली:

मोदी सरकार और बीजेपी 26 मई से 15 जून तक मोदी सरकार के 3 साल का उत्सव मनायेगी. देश के 900 शहरों में यह उत्सव मनाया जाएगा. पीएम मोदी देश के 5 शहरों में जाएंगे. शुरुआत गुवाहाटी से करेंगे. मोदी बेंगलुरु, पुणे, कोलकाता,जयपुर और कोटा में से 4 शहरों में जाएंगे. न्यू इंडिया अभियान 25 मई से ये अभियान शुरू होगा. प्रधानमंत्री मोदी इस मौके पर देश के प्रत्येक व्यक्ति को संबोंधित करेंगे. यह उत्सव 20 दिन तक चलेगा. 10 करोड़ संदेश पूरे देश में लोगों तक भेजे जाएंगे.
 
पूरे देश में मोदी फेस्टिवल  मनाया जाएगा. इसका आयोजन बीजेपी शासित राज्यों के सभी मुख्यमंत्री करेंगे. बीजेपी पदाधिकारी इसमें सहयोग करेंगे. उज्ज्वला योजना सहित दूसरी केन्द्रीय योजनाओं के लाभार्थियों के साथ सभी केन्द्रीय मंत्री ब्रेकफास्ट/लंच/डिनर करेंगे. कैबिनेट मंत्री 27-28 मई में देश भर में मीडिया ब्रीफिंग करेंगे. गैर राजनीतिक लोगों से भी मिलेंगे. पीएम मोदी आम आदमी के लिये 2 करोड़ चिट्ठियां लिखेंगे. 15 दिन में 10 करोड़ SMS किए जाएंगे. 500 शहरों में सबका साथ, सबका विकास कार्यक्रम किए जाएंगे. टैग लाइन "देश बदल रहा है" में अब "भारत उभर रहा है" की लाइन जोड़ी जा सकती है.

टिप्पणियां

हर मंत्रालय अपनी उपलब्धियों की बुकलेट जारी करेगा जिसका शीर्षक तब और अब (UPA vs NDA) होगा. 26 मई की सुबह देश के 400 अखबारों के पहले पेज पर सरकार की उपलब्धियों का विज्ञापन होगा. हर मंत्री 4 शहरों में जाएगा. किसान, मजदूर, महिला, युवा, दलित, पिछड़ा सहित 7 वर्गों पर फोकस किया जाएगा. जिन राज्यों में बीजेपी का संगठन मजबूत नहीं है और चुनावी राज्यों में फोकस करते हुए 300 मल्टीमीडिया प्रदर्शनी लगाई जाएंगी. टीवी, रेडियो पर 30 और 60 सेकंड के विज्ञापन दिए जाएंगे. सभी केन्द्रीय मंत्री और सांसद इसमें सहभागिता करेंगे.


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement