'खाली कुर्सी बहुत कुछ बयां करती है', राज्यपाल धनखड़ का सीएम ममता पर हमला

कोलकाता के रेड रोड पर शनिवार सुबह 25 मिनट के संक्षिप्त समारोह में राष्ट्रीय ध्वज फहराने के बाद, मुख्यमंत्री ने अपनी सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सुबह 10:40 बजे राज्यपाल धनखड़ से मुलाकात की थी.

'खाली कुर्सी बहुत कुछ बयां करती है', राज्यपाल धनखड़ का सीएम ममता पर हमला

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankar) राज्य स्वतंत्रता दिवस के अवसर राजभवन में आयोजित पारंपरिक चाय पार्टी में सीएम ममता बनर्जी के शामिल नहीं होने पर खासी नाराजगी जाहिर की है. राज्यपाल ने इसे एक बड़े अपराध के रूप में देखा है. राज्यपाल ने ट्वीट की एक सीरीज में सीएम ममता बनर्जी और उनकी सरकार से इसे लेकर नाराजगी जाहिर की. राज्यपाल ने खाली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा तस्वीरें बहुत कुछ बयां करती हैं.

कोलकाता के रेड रोड पर शनिवार सुबह 25 मिनट के संक्षिप्त समारोह में राष्ट्रीय ध्वज फहराने के बाद, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सुबह 10:40 बजे राज्यपाल धनखड़ से मुलाकात की. यह एक अनिर्धारित मुलाकात थी, जो लगभग 90 मिनट तक चली और सूत्रों के अनुसार यह"बेहद सौहार्दपूर्ण"रही.

राजभवन में शाम को एट होम टी पार्टी के कुछ घंटे बाद राज्यपाल ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, 'राजभवन में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री और अधिकारियों की अनुपस्थिति ने मुझे चौंका दिया है. हमें अपने स्वतंत्रता सेनानियों के प्रति सम्मान बढ़ाने की जरूरत है, जिन्होंने हमारी स्वतंत्रता और लोकतंत्र के लिए अपना सब कुछ न्यौछावर कर दिया. मेरे पास शब्द नहीं हैं.'

इसके बाद राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने अपने दूसरे ट्वीट में सीएम की खाली कुर्सी की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ये सीट सीएम के लिए थी. इस तस्वीर में राज्यपाल खाली कुर्सी की तरफ नमस्ते करते दिखाई दे रहे हैं. 

गवर्नर ने दूसरे ट्वीट में लिखा, '“स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राजभवन में सीएम ममता बनर्जी की ये खाली सीट काफी कुछ बयां करती है. इसने ऐसी अनचाही स्थिति पैदा कर दी है जोकि पश्चिम बंगाल की समृद्ध संस्कृति और लोकाचार के अनुरूप नहीं है.' 

हिंसा मामले में अमित शाह से मिलेंगे पश्चिम बंगाल के राज्यपाल
Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com