NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर में राज्यपाल शासन लागू, पीएम ने कहा- सरकार किसानों के लिए समर्पित, 5 बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज देश भर के किसानों को संबोधित किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर में राज्यपाल शासन लागू, पीएम ने कहा- सरकार किसानों के लिए समर्पित, 5 बड़ी खबरें

पीएम मोदी ने कहा कि यह सरकार किसानों के लिए पूरी तरह से समर्पित है.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज नमो ऐप के जरिए देश भर के किसानों को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा कि यह सरकार किसानों के लिए पूरी तरह से समर्पित है. हमने तय किया है कि 2022 तक देश के किसानों की आय दोगुनी का लक्ष्य लेकर आगे बढ़ना है. दूसरी तरफ, जम्मू-कश्मीर में मंगलवार को आए सियासी संकट के बीच राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने तत्काल प्रभाव से जम्मू-कश्मीर में राज्यपाल शासन लागू करने को मंजूरी दे दी है. वहीं जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल ने सीमा सुरक्षा की समीक्षा को लेकर एक बैठक बुलाई है. मौसम की बात करें तो उत्तर प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में आज आंधी-तूफान के साथ-साथ धूल भरी आंधी आने की संभावना है. उधर फीफा वर्ल्‍डकप के अंतर्गत आज खेले गए ग्रुप एच के मुकाबले में सेनेगल ने दमदार प्रदर्शन करते हुए पोलैंड को 2-1 से हरा दिया. मैच के पहले ज्‍यादातर लोग पोलैंड को जीत का दावेदार मान रहे थे. बॉलीवुड से खबर है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म Race 3 बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है.


1 - नमो ऐप पर बोले पीएम मोदी- किसानों की आय दोगुनी करना हमारा लक्ष्य, अब बिचौलिये नहीं करेंगे हकमारी

नमो ऐप पर बोले पीएम मोदी- किसानों की आय दोगुनी करना हमारा लक्ष्य, अब बिचौलिये नहीं करेंगे हकमारी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज देश भर के किसानों को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा कि यह सरकार किसानों के लिए पूरी तरह से समर्पित है. हमने तय किया है कि 2022 तक देश के किसानों की आय दोगुनी का लक्ष्य लेकर आगे बढ़ना है, किसानों को साथ लेकर आगे चलना, सरकार की पुरानी नीतियों को बदलकर आगे बढ़ना है. 

2 - सियासी संकट के बीच जम्मू-कश्मीर में लगा राज्यपाल शासन, राष्ट्रपति कोविंद ने दी मंजूरी | 10 बड़ी बातें

सियासी संकट के बीच जम्मू-कश्मीर में लगा राज्यपाल शासन, राष्ट्रपति कोविंद ने दी मंजूरी

जम्मू-कश्मीर में मंगलवार को आए सियासी संकट के बीच राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने तत्काल प्रभाव से जम्मू-कश्मीर में राज्यपाल शासन लागू करने को मंजूरी दे दी है. वहीं जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल ने सीमा सुरक्षा की समीक्षा को लेकर एक बैठक बुलाई है. बता दें कि मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी ने महबूबा मुफ्ती की पार्टी पीडीपी से गठबंधन तोड़ सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया था.

3 - उत्तर प्रदेश में आज आंधी-तूफान की चेतावनी, जानें देशभर में कैसा रहेगा मौसम

उत्तर प्रदेश में आज आंधी-तूफान की चेतावनी, जानें देश के अन्य इलाकों में कैसा रहेगा मौसम

उत्तर प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में आज आंधी-तूफान के साथ-साथ धूल भरी आंधी आने की संभावना है. मौसम विभाग के मुताबिक, राज्य के पूर्वोत्तर में अलग-अलग जगहो पर बारिश और आंधी-तूफान आने की संभावना है. 

4 - FIFA WORLD CUP: रक्षापंक्ति की चूक पोलैंड को भारी पड़ी, सेनेगल ने 2-1 से हराया

FIFA WORLD CUP 2018 Match LIVE between Poland and Senegal

फीफा वर्ल्‍डकप के अंतर्गत आज खेले गए ग्रुप एच के मुकाबले में सेनेगल ने दमदार प्रदर्शन करते हुए पोलैंड को 2-1 से हरा दिया. मैच के पहले ज्‍यादातर लोग पोलैंड को जीत का दावेदार मान रहे थे लेकिन सेनेगल ने इसे गलत साबित कर दिखाया. वैसे, पोलैंड की आज की हार के लिए उसकी रक्षापंक्ति का कमजोर खेल जिम्‍मेदार रहा.

टिप्पणियां
5 - सलमान का दबदबा जारी, जानें 'रेस 3' की अब तक की कमाई

Race 3 Box Office Collection Day 5: सलमान खान का दबदबा जारी, जानें 5 दिन में कितना कमा पाई 'रेस 3'
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म Race 3 बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. फिल्म ने महज 4 दिनों में 120 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर डाला था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement