मौत की वजह बना कोहरा, ग्रेटर नोएडा में नहर में कार गिरने से 2 नाबालिगों समेत 6 की मौत

सोमवार सुबह से दिल्ली-एनसीआर घने कोहरे की चपेट में है. उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में घने कोहरे के कारण एक कार सड़क से फिसल कर नहर में गिर गई, जिसमें दो नाबालिगों समेत 6 लोगों की मौत हो गई.

खास बातें

  • सोमवार सुबह से कोहरे की चपेट में है दिल्ली-NCR
  • ग्रेटर नोएडा में कोहरे के चलते नहर में गिरी कार
  • 2 नाबालिगों समेत 6 की मौत, परिवार में मचा कोहराम
ग्रेटर नोएडा:

ग्रेटर नोएडा में घना कोहरा रफ्तार का कहर बनकर टूट रहा है. थाना दनकौर क्षेत्र में हुए दर्दनाक हादसे में संभल से दिल्ली आ रही एक आर्टिगा कार घने कोहरे के चलते दिखाई ना देने पर नहर में जा गिरी. गाड़ी में सवार 11 लोग घायल हो गए. सभी को ग्रेटर नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसमें से 6 लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. घायलों का इलाज जारी है. पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है.

दनकौर स्थित खेलरी नहर में गिरी कार को देख अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि हादसा कितना भयानक था. पुलिस का कहना है कि इस गाड़ी में सवार होकर 11 लोग संभल से दिल्ली आ रहे थे. जब यह गाड़ी खेलरी नहर के पास पहुंची तो कोहरे के कारण विजिबिलिटी इतनी कम थी कि ड्राइवर गाड़ी को संभाल नहीं पाया और कार नहर में जा गिरी.

कांग्रेस विधायक की कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हुई मौत

जिसके बाद लोगों की चीख-पुकार सुनकर गांव वाले वहां पहुंच गए और उन्होंने सभी लोगों को गाड़ी से निकाला. 6 लोगों की हालत गंभीर थी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायलों को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया. मृतकों में दो नाबालिग भी शामिल हैं.

शराब पीकर चला रहा था गाड़ी, सड़क किनारे स्टॉल पर खाना खाते लोगों पर चढ़ाई कार, देखें VIDEO

मृतकों के नाम महेश, किशन लाल, नरेश राम, खिलाड़ी, मल्लू और नेत्रपाल हैं. सभी जिला संभल उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे. कोहरे के कारण हादसे को दुखद बताते हुए अधिकारी कह रहे हैं कि वह इस मामले की जांच कर रहे हैं और जो भी तथ्य सामने निकल पाएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: दिल्ली में स्कूटी सवार तीन नाबालिगों की मौत