ननद पर खौलता तेल उड़ेल महिला ने 17वीं मंजिल से लगा दी छलांग, 3 साल के बेटे समेत मौत

लिस ने महिला के पति निशांत को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि ऐसी कौन सी बात है जिसकी वजह से महिला ने ये कदम उठाया, उसकी जांच की जा रही है.

ननद पर खौलता तेल उड़ेल महिला ने 17वीं मंजिल से लगा दी छलांग, 3 साल के बेटे समेत मौत

पुलिस ने महिला के पति निशांत को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.

ग्रेटर नोएडा:

दिल्ली-एनसीआर के ग्रेटर नोएडा के बिसरख इलाके की इको विलेज सोसाइटी में एक दर्दनाक मामला सामने आया है. वहां एक सोसाइटी की 17 वीं मंजिल से गिरकर मां ओर बेटे की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. पुलिस को शुरुआती जांच में मामला घरेलू कलह की वजह से आत्महत्या का लग रहा है. पुलिस को शनिवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे जानकारी मिली कि एक महिला अपने बच्चे के साथ फ्लोर से नीचे गिर गई. पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही दोनों की मौत हो चुकी थी. मृतक महिला की पहचान 30 साल की प्रियंका त्यागी और उनके 3 साल के बेटे दिव्यांश के तौर पर हुई है.

पुलिस ने मामले की तहकीकात की तो पता चला कि प्रियंका त्यागी ने सो रही अपनी ननद रीमा पर गर्म तेल डाल दिया और फिर बच्चे के साथ 17वीं मंज़िल से नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना के वक्त मृतक महिला का पति घर पर मौजूद नहीं था. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. रीमा का चेहरा झुलस गया है है, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

शादी में मानसिक उत्पीड़न के शिकार शख्स ने की खुदकुशी, तलाक के एवज में ससुराल वाले मांगते थे 60 लाख रुपए

मृतक महिला के भाई राहुल का कहना है कि जीजा निशांत उसकी बहन को परेशान करता था और पिता के घर से पैसे लाने के लिए बोलता था. बतौर राहुल, इस वजह से प्रियंका डिप्रेशन में रहती थी. वहीं मृतक प्रियंका के पति निशांत ने बताया कि वो अपने पिता के पास गाज़ियाबाद गया हुआ था. उसे कुछ नहीं पता ये सब क्यों हुआ?  पुलिस ने महिला के पति निशांत को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि ऐसी कौन सी बात है जिसकी वजह से महिला ने ये कदम उठाया, उसकी जांच की जा रही है.

Newsbeep

इस वाकये के साथ ही हाई राइज बिल्डिंग में रहने वाले लोगों की सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं. लोगों का कहना है कि अगर इस सोसाइटी में लोहे की ग्रिल या फिर नेट लगा होता तो शायद महिला और उसके बच्चे की जान बच सकती थी.

वीडियो: बिहार में बैन के बावजूद घर-घर बिक रही शराब?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com