Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

खराब मौसम की वजह से मंत्रियों का समूह जम्मू में नहीं उतर सका, विमान को श्रीनगर भेजा गया

खराब मौसम की वजह से मंत्रियों का समूह जम्मू में नहीं उतर सका. विमान को श्रीनगर भेज दिया गया है. मौसम के ठीक होते ही सभी जम्मू जाएंगे. तीन मंत्री श्रीनगर के एयरपोर्ट पर उतरे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खराब मौसम की वजह से मंत्रियों का समूह जम्मू में नहीं उतर सका, विमान को श्रीनगर भेजा गया

जम्मू-कश्मीर में हुआ खराब मौसम- फाइल फोटो

जम्मू:

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 खत्म करने के करीब 5 महीने बाद 36 मंत्री अगले 7 दिन नए केंद्र शासित प्रदेश में दौरा आज से शुरू करने जा रहे हैं. खराब मौसम की वजह से मंत्रियों का समूह जम्मू में नहीं उतर सका. विमान को श्रीनगर भेज दिया गया है. मौसम के ठीक होते ही सभी जम्मू जाएंगे. तीन मंत्री श्रीनगर के एयरपोर्ट पर उतरे. आपको बता दें कि इस नए केंद्र शासित प्रदेश में अगले 7 दिनों में 36 मंत्री यहां का दौरा करने वाले हैं. मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को हुई बैठक में पीएम मोदी ने मंत्रियों से कहा कि वे केंद्र की योजनाओं से जमीनी फायदे के बारे में बताएं. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मंत्री खुद को सिर्फ शहरी इलाकों तक ही सीमित न रखें बल्कि गांवों में भी जाएं और वहां के लोगों से बात करें.

टिप्पणियां

जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने 4 नजरबंद नेताओं को किया रिहा, अब तक हुई कुल 9 नेताओं की रिहाई


आपको बता दें जम्मू-कश्मीर जाने वाले मंत्रियों में स्मृति ईरानी, पीयूष गोयल, जितेंद्र सिंह, रविशंकर प्रसाद, किरण रिजीजू, जी. किशन रेड्डी, पुरुषोत्तम सिंह रुपाला, महेंद्र नाथ पांडेय, जनरल वीके सिंह, गजेंद्र सिंह शेखावत और अनुराग ठाकुर शामिल हैं. वहीं इस पूरे प्रोग्राम के बारे में NDTV को जानकारी मिली है उसके मुताबिक 51 यात्राएं जम्मू क्षेत्र और सिर्फ 8 यात्राएं कश्मीर के लिए तय की गई हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली हिंसा: चांदबाग में मिला IB कर्मी का शव, ड्यूटी से लौटा था घर, पथराव में हत्या कर नाले में फेंक दिया शव

Advertisement