NDTV Khabar

गुजरात में मतदान से पहले पूजा-पाठ और ग्रेटर नोएडा में मर्डर केस में आज हो सकता है बड़ा खुलासा, पढ़ें- अब तक की 5 बड़ी खबरें

बीजेपी के लिए यह दौर काफी अहम है क्योंकि 89 सीटों में से उसके पास 67 सीटें हैं. पढ़ें अब तक की 5 बड़ी बातें.

35 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात में मतदान से पहले पूजा-पाठ और ग्रेटर नोएडा में मर्डर केस में आज हो सकता है बड़ा खुलासा, पढ़ें- अब तक की 5 बड़ी खबरें

गुजरात चुनाव के पहले दौर के मतदान से पहले सीएम विजय रुपाणी पूजा करते हुए

नई दिल्ली: गुजरात में विधानसभा चुनाव के पहले दौर का मतदान शुरू हो गया है. सीएम विजय रूपाणी ने मतदान से पहले पूजा-पाठ किया है.  वहीं पीएम मोदी और राहुल गांधी ने भी अपील की है. बीजेपी के लिए यह दौर काफी अहम है क्योंकि 89 सीटों में से उसके पास 67 सीटें हैं. इसके साथ ही ग्रेटर नोएडा मर्डर केस में आज बड़ा खुलासा हो सकता है. पढ़ें अब तक की 5 बड़ी बातें.

गुजरात विधानसभा चुनाव मतदान LIVE: पहले चरण के लिए मतदान शुरू, सीएम विजय रुपाणी ने किया पूजा-पाठ
गुजरात विधानसभा चुनावके पहले चरण की 89 सीटों के लिए  मतदान शुरू हो गया है. मतदान सुबह 8 बजे से शुरू हो गया है. पहले चरण में मतदान के लिए 24,689 केंद्र बनाए गए हैं. इस चरण में 977 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं. (पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

गुजरात में पहले दौर की वोटिंग, पीएम नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी ने लोगों से की यह अपील
 गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण में आज 89 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने गृह राज्य के लोगों से अपील की है कि वे भारी संख्या में मतदान करें. इस चुनाव को पीएम मोदी और कांग्रेस का नेतृत्व संभालने जा रहे भावी अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए लिटमस टेस्ट माना जा रहा है. (पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

CM विजय रुपाणी के खिलाफ मैदान में सबसे अमीर कैंडिडेट, जानें इनकी कुल संपत्ति
आज गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण की 89 सीटों के लिए वोटिंग शुरू हो चुकी है. पहले चरण में मतदान के लिए 24,689 केंद्र बनाए गए हैं. इस चरण में 977 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं. (पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

टिप्पणियां
ग्रेटर नोएडा डबल मर्डर केस : हत्या का आरोपी कौन? पुलिस आज कर सकती है बड़ा खुलासा
बीते दिनों ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी में मां बेटी की हत्या के बाद से गायब बच्चे को पुलिस ने बनारस से बरामद कर लिया है. हत्या के बाद से संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब हो गया यह बच्चा परिवार का एकलौता बेटा था. (पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

IMDb की टॉप 10 इंडियन स्टार्स की लिस्ट में 3 सरप्राइज एंट्री पहली बार, जानना चाहेंगे नाम?
द इंटरनेट मूवी डाटाबेस यानी 'IMDb' ने टॉप इंडियन स्टार्स की सरप्राइज करने वाली लेटेस्ट लिस्ट जारी की है. सबसे सरप्राइज करने वाली बात यह है कि शाहरूख खान, आमिर खान और सलमान खान के अलावा 3 ऐसे स्टार्स के नाम रहे. जिन्हें पहले इस लिस्ट में कभी नहीं देखा गया. (पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement