उत्तर-भारतीयों पर हमले से भड़के बीजेपी सरकार के मंत्री, मांग लिया गुजरात सरकार से इस्तीफा

उत्तर-प्रदेश की बीजेपी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने उत्तर-भारतीयों पर हमले की घटना को लेकर गुजरात की बीजेपी सरकार से इस्तीफा मांगा है.

उत्तर-भारतीयों पर हमले से भड़के बीजेपी सरकार के मंत्री, मांग लिया गुजरात सरकार से इस्तीफा

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:

उत्तर-प्रदेश में बीजेपी की योगी आदित्यनाथ सरकार में शामिल कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर(Om Prakash Rajbhar)  ने गुजरात में उत्तर-भारतीयों पर हमले को लेकर कड़ी नाराजगी जताई है. यूपी में गठबंधन सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष राजभर ने घटना को लेकर जमकर बीजेपी पर  हमला बोला है. कहा है कि अगर सरकार लोगों की सुरक्षा में नाकाम है, तो उसे इस्तीफा दे देना चाहिए. योगी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर अक्सर अपने बयानों से बीजेपी के लिए मुसीबत खड़ी करते हैं. यह बयान भी उसी कड़ी का एक हिस्सा माना जा रहा है. 

गुजरात में बच्ची से बलात्कार की घटना के बाद स्थानीय लोगों की ओर से यूपी-बिहार के कामगार लोगों पर हमले हो रहे हैं. जिससे लोग डरकर घरों को लौट रहे हैं. यूपी-बिहार आदि राज्यों से भारी संख्या में कामगार और कर्मचारी गुजरात के कारखानों में काम करते हैं. उन पर हमले की घटना के बाद  यूपी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने दो ट्वीट कर गुजरात की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि अगर गुजरात सरकार लोगों की सुरक्षा में नाकाम है,तो उसे इस्तीफा दे देना चाहिए . हमने वरिष्ठ भाजपा नेताओं से बातकर उनसे गुजरात सरकार को पत्र लिख जरूरी कार्यवाई करने की मांग की है और प्रवासी मजदूरों की सुरक्षा सुनिश्चित करने को कहा है. गुजरात में भाजपा का शासन है,भाजपा के लोग गरीबों की बात करते हैं तो वे उन्हें यूपी, बिहार,MP,के लोगों को मार पीट के दौड़ा क्यों रहे हैं?अगर वहां लोग रोजगार कर पेट पालने गए है,तो उनके साथ इस तरह का व्यवहार निंदनीय है.
 

 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com