किसानों को मोहरा बनाकर फायदा उठाने की कोशिश कर रही कांग्रेस : स्मृति ईरानी

गुजरात उपचुनाव (Gujarat Byelection)में प्रचार करने पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को एक डूबता हुआ जहाज बताया है.

किसानों को मोहरा बनाकर फायदा उठाने की कोशिश कर रही कांग्रेस : स्मृति ईरानी

गुजरात विधानसभा में चुनाव प्रचार करने पहुंचीं स्मृति ईरानी (फाइल फोटो)

मोरबी:

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को एक डूबता हुआ जहाज बताया है. गुजरात उपचुनाव (Gujarat Byelection)
में प्रचार करने पहुंची स्मृति ने कहा कि कांग्रेस किसानों को मोहरा बनाकर राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश में है. 

यह भी पढ़ें- UN में स्मृति ईरानी ने कहा, 'भारत के कानून ने महिला सशक्तीकरण को बढ़ावा दिया'

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर अप्रत्यक्ष रूप से वार करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कोई नहीं बता सकता कि वह कब छुट्टियों पर चलें जाए. स्मृति ईरानी मोरबी से भाजपा के उम्मीदवार बृजेश मेरजा के लिए प्रचार करने पहुंची थीं. मोरबी गुजरात के आठ विधानसभा क्षेत्रों में से एक हैं, जहां तीन नवंबर को उप चुनाव होना है. कांग्रेस विधायकों के इस साल की शुरुआत में राज्यसभा चुनाव से पहले इस्तीफा देने की वजह से गुजरात में उप चुनाव कराए जा रहे हैं.

Newsbeep

स्मृति ईरानी ने कहा, ‘कांग्रेस को यह फैसला करने की जरूरत है कि उनका नेता कौन है. वह एक शख्स है या एक परिवार? राजनीति में, अगर आप एक परिवार के मोह में हैं तो गरीबों और मध्यमवर्ग के नागरिकों का दुख नहीं समझ सकते. इसलिए मुझे आश्चर्य है कि वह मोरबी के लोगों की मदद कैसे कर पाएगी?' उन्होंने आरोप लगाया कि जब वायरस फैला है तो कांग्रेस का एक नेता लोगों के बीच नहीं है। वहीं दूसरी ओर भाजपा कार्यकर्ता हर पल लोगों के साथ रह रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष संसद में भी मौजूद नहीं थे, वह छुट्टियों पर गए थे. वह तब वहां नहीं थे जब लोगों को उनकी जरूरत थी. कोई नहीं बता सकता, जिन्हें पार्टी की कमान सौंपने की योजना बनाई जा रही है, वह कब छुट्टियों पर चले जाएं. उन्हें पता है उनकी पार्टी डूब रही है, तब भी वह छुट्टियों पर चले जाते हैं.'ऐसी पार्टी पर अपना वोट बर्बाद ना करें. भाजपा का समर्थन करें, जिसने हमेशा आपकी सेवा की है.'
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)