Gujarat Bye Election: अल्पेश ठाकोर को BJP ने दिया टिकट, कांग्रेस छोड़ थामा था भाजपा का दामन

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने गुजरात विधानसभा उपचुनाव (Gujarat Bye Election) के लिए 6 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी. BJP ने पूर्व कांग्रेसी विधायक अल्पेश ठाकोर (Alpesh Thakor) को राधनपुर सीट (Radhanpur Seat) से टिकट दिया है.

Gujarat Bye Election: अल्पेश ठाकोर को BJP ने दिया टिकट, कांग्रेस छोड़ थामा था भाजपा का दामन

Gujarat Bye Election: BJP ने अल्पेश ठाकोर को दिया टिकट.

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने गुजरात विधानसभा उपचुनाव (Gujarat Bye Election) के लिए 6 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी. BJP ने पूर्व कांग्रेसी विधायक अल्पेश ठाकोर (Alpesh Thakor) को राधनपुर सीट (Radhanpur Seat) से टिकट दिया है. बीजेपी (BJP) ने अल्पेश के अलावा थराड से जीवराज भाई पटेल, खेरालू से अजमल भाई ठाकोर, बयाड से धवल सिंह जाला, अमराइवाड़ी से जगदीश भाई पटेल और लुनावाडा से जिग्नेश भाई सेवक को मैदान में उतारा है. बता दें कि बीते जुलाई में धवल सिंह जाला भी कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे.

बता दें कि बीजेपी (BJP) ने इससे पहले आज ही 17 राज्यों की 64 विधानसभा सीटों और एक केंद्र शासित प्रदेश में 21 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव के लिए 32 सीटों के लिए अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की थी. 

इससे पहले चुनाव आयोग ने कर्नाटक में 15 सीटों, उत्तर प्रदेश में 11 सीटों, केरल और बिहार में पांच-पांच सीटों, गुजरात, असम और पंजाब में चार-चार सीटों, सिक्किम में तीन सीटों, हिमाचल प्रदेश, तमिलनाडु और राजस्थान में दो-दो सीटों और अरुणाचल प्रदेश, तेलंगाना, मध्य प्रदेश, मेघालय, ओडिशा और पुडुचेरी में एक-एक सीट के लिए विधानसभा उपचुनाव की घोषणा की थी. नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com