गुजरात उपचुनावों के रुझानों के बाद रूपाणी ने कहा-कांग्रेस डूबता जहाज, जनता से उसका जुड़ाव खत्म हो गया

राज्य की आठ विधानसभा सीटों पर उप चुनाव हो रहा है. इसमें सभी सीटों पर भाजपा ने बढ़त बना रखी है. गुजरात विधानसभा में भाजपा के पास अभी 103, कांग्रेस के पास 65 और अन्य के पास चार सीटें हैं.

गुजरात उपचुनावों के रुझानों के बाद रूपाणी ने कहा-कांग्रेस डूबता जहाज, जनता से उसका जुड़ाव खत्म हो गया

गुजरात विधानसभा उपचुनाव की सभी आठ सीटों पर भाजपा ने बनाई बढ़त

नई दिल्ली:

गुजरात विधानसभा उपचुनाव (Bihar Election Results 2020) के रुझानों से उत्साहित राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (Vijay Rupani) ने कांग्रेस को डूबता जहाज करार दिया है. रूपाणी ने कहा कि कांग्रेस का जनता से जुड़ाव खत्म हो गया है. यह पार्टी नेतृत्वविहीन है. उन्होंने विधानसभा उपचुनाव के रुझानों को आने वाले स्थानीय चुनाव की झलक बताया. 

यह भी पढ़ें- Bihar Election Results 2020: कांग्रेस के एक और फ्लॉप शो ने तेजस्वी यादव और महागठबंधन की उम्मीदों पर फेरा पानी...

Newsbeep

रूपाणी ने गांधीनगर कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. कार्यकर्ताओं ने उन्हें मिठाई भी खिलाई. राज्य की आठ विधानसभा सीटों पर उप चुनाव हो रहा है. इसमें सात सीटों पर भाजपा ने बढ़त बना रखी है. एक सीट पर कांग्रेस आगे है.गुजरात विधानसभा में भाजपा के पास अभी 103, कांग्रेस के पास 65 और अन्य के पास चार सीटें हैं.कांग्रेस के विधायकों के इस्तीफे के बाद इन सीटों पर उपचुनाव हो रहा है. गुजरात में भाजपा 20 साल से ज्यादा वक्त से सत्ता में है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com