NDTV Khabar

पटेल को श्रद्धांजलि नहीं देने पर गुजरात सीएम विजय रूपाणी ने की सोनिया और राहुल गांधी की निंदा

भाजपा नेता ने कहा कि लौह पुरुष का इस तरह से ‘निरादर’ विश्वास से परे है. हालांकि रूपाणी ने यह भी कहा कि वह सोनिया गांधी और राहुल गांधी के ऐसा करने से आश्चर्यचकित भी नहीं हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पटेल को श्रद्धांजलि नहीं देने पर गुजरात सीएम विजय रूपाणी ने की सोनिया और राहुल गांधी की निंदा

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. श्रद्धांजलि नहीं देने पर कांग्रेस नेता सोनिया और राहुल गांधी की निंदा की
  2. पटेल की जयंती पर श्रद्धांजलि देने का ‘सामान्य शिष्टाचार’ भी नहीं दिखाया
  3. भाजपा नेता ने कहा कि लौह पुरुष का इस तरह से ‘निरादर’ विश्वास से परे
अहमदाबाद:

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने सरदार पटेल की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि नहीं देने के लिए कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी की निंदा की. रूपाणी ने दोनों शीर्ष कांग्रेसी नेताओं की निंदा करते हुए कहा कि उन्होंने सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर श्रद्धांजलि देने का ‘सामान्य शिष्टाचार' भी नहीं दिखाया. भाजपा नेता ने कहा कि लौह पुरुष का इस तरह से ‘निरादर' विश्वास से परे है. हालांकि रूपाणी ने यह भी कहा कि वह सोनिया गांधी और राहुल गांधी के ऐसा करने से आश्चर्यचकित भी नहीं हैं.

NRC को लेकर गुजरात CM विजय रूपाणी का बड़ा बयान, कहा- मोदी सरकार तो अब पूरे देश में ही इसे...

टिप्पणियां

विजय रूपाणी ने ट्वीट किया, ‘जब पूरा देश सरदार पटेल की जयंती पर श्रद्धांजलि दे रहा है तो यह दुखद है, लेकिन चौंकाने वाला नहीं है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी में इस दिग्गज नेता को श्रद्धांजलि देने का सामान्य शिष्टाचार भी नहीं है. लौह पुरुष के लिए इस तरह का निरादर विश्वास से परे है.' हालांकि राहुल गांधी ने एक फेसबुक पोस्ट में बृहस्पतिवार सुबह देश के पहले उपप्रधानमंत्री को श्रद्धांजिल दी. मोदी सरकार 2014 से ही पटेल की जयंती को ‘एकता दिवस' के रूप में मनाती आ रही है.


VIDEO: पीएम मोदी और शेख हसीना के बीच हुई मुलाकात, NRC पर चिंतित नहीं बांग्लादेश



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Tanhaji Box Office Collection Day 13: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने बनाया रिकॉर्ड, 13वें दिन भी जारी है फिल्म का जलवा

Advertisement