NDTV Khabar

विवादों के बीच गुजरात में कांग्रेस ने सभी मौजूदा विधायकों को टिकट देने की घोषणा की

चर्चा चल रही है कि कुछ नेता पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो सकते हैं. ऐसे में पार्टी विधायक भाजपा में न चले जाएं इसलिए डैमेज कंट्रोल के तौर पर कांग्रेस ने घोषणा कर दी है कि सभी मौजूदा विधायकों को टिकट दिया जाएगा.

604 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
विवादों के बीच गुजरात में कांग्रेस ने सभी मौजूदा विधायकों को टिकट देने की घोषणा की

शंकर सिंह वाघेला बताए जा रहे हैं नाराज

खास बातें

  1. विधायकों के भाजपा में चले जाने की खबरें थीं
  2. डैमेज कंट्रोल के तौर पर यह घोषणा
  3. सभी 57 विधायकों को टिकट मिलेगा
अहमदाबाद: गुजरात कांग्रेस में विवादों की चर्चा थम नहीं रही है. चर्चा चल रही है कि कुछ नेता पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो सकते हैं. ऐसे में पार्टी विधायक भाजपा में न चले जाएं इसलिए डैमेज कंट्रोल के तौर पर कांग्रेस ने घोषणा कर दी है कि सभी मौजूदा विधायकों को टिकट दिया जाएगा और किसी का टिकट नहीं कटेगा. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी ने घोषणा कर दी कि सभी 57 विधायकों को टिकट मिलेगा.

दूसरी ओर एक और चर्चा गर्म है कि वरिष्ठ नेता शंकरसिंह वाघेला पार्टी से नाराज हैं. वे सोमवार को दिल्ली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से भी नहीं मिले. वाघेला से दो दिन तक लगातार वरिष्ठ नेता मिल रहे हैं. पहले उनसे वरिष्ठ नेता शक्ति सिंह गोहिल उनके घर जाकर मिले और फिर बुधवार को प्रदेश अध्यक्ष भरत सिंह भी गए और जाकर मिले. शंकर सिंह पहले कहते रहे हैं कि वह पार्टी नहीं छोडेंगे, लेकिन फिलहाल चुप हैं और कांग्रेस सफाई दे रही है.

वाघेला से बैठक के बाद भरत सिंह ने बताया कि वह मिलने गए थे और बैठक अच्छी रही. उन्होंने कहा कि कोई नाराजगी नहीं है, लेकिन वह दिल्ली जाकर आए थे इसलिए उनसे दिल्ली में हुई सभी चर्चाओं की जानकारी साझा की गई और आने वाले दिनों में कैसे चुनावी तैयारी की जाएगी इस पर बात हुई. गुजरात में इस साल के अंत में होने वाले चुनावों के लिए राजनैतिक माहौल गरमाने लगा है.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement