NDTV Khabar

गुजरात चुनाव : लालू का बीजेपी पर निशाना- डूबते को राम का सहारा, तिनका शब्द पुराना हो गया

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने गुजरात चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसा, कहा- कमल का फूल पूरे 5 साल अप्रैल फूल बनाता है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात चुनाव : लालू का बीजेपी पर निशाना- डूबते को राम का सहारा, तिनका शब्द पुराना हो गया

लालू यादव (फाइल फोटो).

खास बातें

  1. लालू ने राम के नाम पर राजनीति करने वालों पर तीखा व्यंग्य किया
  2. लालू ने ट्वीट किया, मैं मेरे परम प्यारे “राम” से वोट नहीं मांगता
  3. पालनहार से अमन में सुख-शांति, समृद्धि और खुशहाली की प्रार्थना करता हूं
पटना: चुनावी सरगर्मियों के बीच राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने राम के नाम सियासत करने वालों पर तंज कसा है. लालू ने सोशल साइट ट्विटर पर लिखा है कि 'डूबते को राम का सहारा, तिनका पुराना हो गया.'

एक कहावत है कि 'डूबते को तिनके का सहारा.' लेकिन लालू प्रसाद ने गुजरात चुनाव में बीजेपी के नेताओं द्वारा भगवान राम और मंदिर पर सियासत करने पर कटाक्ष करते हुए ट्विटर पर लिखा कि लगता है आज के दौर में राम ही एक सहारा है, शायद तिनका शब्द पुराना हो गया.
  एक अन्य ट्वीट में लालू ने लिखा है- गुजरात वालो याद रखना, “कमल का फूल पूरे 5 साल अप्रैल फूल बनाता है.” गुजरात में तो विगत 22 वर्ष से बना रहा है. सतर्क रहो, सावधान रहो, ख़ुश रहो.
  लालू ने यह भी कहा है कि - मैं मेरे परम प्यारे “राम” से वोट नहीं मांगता बल्कि उस पालनहार से अमन में सुख-शांति, समृद्धि और खुशहाली की प्रार्थना करता हूं.
  गुजरात में चुनावी सरगर्मियों के बीच राजद चीफ लालू प्रसाद ने एक बार फिर ट्वीट कर बीजेपी को निशाने पर लिया है. लालू प्रसाद यादव ने राम के नाम पर राजनीति करने वालों पर तीखा व्यंग्य किया है.  

बता दें कि गुजरात चुनाव में बीजेपी एक बार फिर राम मंदिर का मुद्दा जोर शोर से उठा रही है. भगवान राम के नाम पर होने वाली राजनीति गुजरात चुनावों के मौके पर एक बार फिर सुर्खियों में है. आरएसएस और भाजपा के नेता अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के बारे में बढ़-चढ़कर बयान दे रहे हैं.

टिप्पणियां
VIDEO : विपक्ष का नेतृत्व राहुल करेंगे

‘डूबते को राम का सहारा, तिनका पुराना हो गया.’ लालू की इस टिप्पणी को चुनाव हारने वाली पार्टी के परिपेक्ष्य में दिया गया बयान समझा जा रहा है. गौरतलब है कि गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए नौ  और 14 दिसंबर को दो चरणों में मतदान होना है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement