VIDEO : बेंच के नीचे छिपा बैठा था 5 फुट का मगरमच्छ, पकड़ने के लिए डाली बोरी तो...

वॉलेंटियर्स ने बिना किसी नुकसान के मगरमच्छ को बाहर निकाला और उसे वन विभाग के अधिकारियों के सुपुर्द कर दिया. 

VIDEO : बेंच के नीचे छिपा बैठा था 5 फुट का मगरमच्छ, पकड़ने के लिए डाली बोरी तो...

वडोदरा में सार्वजनिक बेंच के नीचे मिला मगरमच्छ

वडोदरा:

गुजरात सोसाइटी फॉर प्रिवेंशन ऑफ क्रूयल्टी टू एनिमल्स (जीएसपीसीए) ने आज वडोदरा जिले के राजमहल रोड से एक पांच फुट लंबे मगरमच्छ को पकड़ा गया है. आज सुबह इलाके के कुछ लोगों ने सार्वजनिक बेंच के नीचे एक मगरमच्छ को देखा और वन विभाग के अधिकारियों को इसकी सूचना दी. बताया जा रहा है कि बारिश की वजह से मगरमच्छ बाहर आ सकता है. मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने मगरमच्छ को सुरक्षित निकाला और वन विभाग के हवाले कर दिया. समाचार एजेंसी एएनआई इसका वीडियो शेयर किया है. 

GSPCA के संस्थापक राज भावसर ने कहा, "हमें इस इलाके में रहने वाले एक शख्स ने सुबह करीब 6 बजे फोन किया और बताया कि एक 4 से 5 फुट का मगरमच्छ एक ब्रेंच के नीचे छिपा हुआ है. जिसके बाद दो वॉलेंटियर्स को तुरंत भेजा गया है और वन विभाग को इसकी सूचना दी गई." 

उन्होंने बताया कि वॉलेंटियर्स ने बिना किसी नुकसान के मगरमच्छ को बाहर निकाला और उसे वन विभाग के अधिकारियों के सुपुर्द कर दिया. 

GSPCA के संस्थापक ने कहा, "बारिश की वजह से कभी-कभी जंगली जानवर खुले में आ जाते हैं. हम लोगों से आग्रह करते हैं उन्हें अपने इलाके में कोई भी जंगली जानवर दिखे तो हमें सूचित करें. हम वहां आएंगे और यह सुनिश्चित करेंगे की जानवार को सुरक्षित निकाला जाए. हमारा हेल्पलाइन नंबर 9825011117 और 9825711118 है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com