NDTV Khabar

तांत्रिकों के कार्यक्रम में पहुंचे गुजरात के 2 मंत्री, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में दिख रहा है कि जब दोनों मंत्री वहां गए थे तो उनके सामने एक तांत्रिक पूरी ड्रामेबाजी में मशगूल था. इसके साथ ही ये दोनों मंत्री वहां बैठ कर सबकुछ देख रहे थे और दोनों मंत्री चुप्पी साधे अंधविश्वास को अपना समर्थन दे रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. विवादों में फंसे गुजरात सरकार के दो मंत्री
  2. तांत्रिकों के मंच पर दिखे भूपेंद्र सिंह चुड़ास्मा और आत्माराम पवार
  3. बीजेपी की स्थानीय ईकाई की ओर से आयोजित किया गया था कार्यक्रम
नई दिल्ली: गुजरात सरकार के दो वरिष्ठ मंत्री विवादों में घिर गए हैं. वे शनिवार की रात तांत्रिकों को सम्मानित करने वाले एक कार्यक्रम में शामिल हुए. सौराष्ट्र के बोताड जिले के गधाड़ा गांव में शिक्षा और राजस्व मंत्री भूपेंद्र सिंह चुड़ास्मा और सामाजिक न्याय और सशक्तीकरण मंत्री आत्माराम पवार मंच पर बैठे हुए थे जबकि दो तांत्रिक अपने को जंजीर से मार रहे थे. इनका वीडियो जब वारयल हुआ तो मंत्रियों ने सफाई दी कि वो एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हुए थे.

वीडियो में दिख रहा है कि जब दोनों मंत्री  वहां गए थे तो उनके सामने एक तांत्रिक पूरी ड्रामेबाजी में मशगूल था. इसके साथ ही ये दोनों मंत्री वहां बैठ कर सबकुछ देख रहे थे और दोनों मंत्री चुप्पी साधे अंधविश्वास को अपना समर्थन दे रहे थे. दोनों मंत्रियों ने वहां उपस्थित 100 तांत्रिकों से हाथ मिलाया. यहां तक कि शिक्षा मंत्री चूड़ास्मा ने तो तांत्रिकों को दैवीय शक्तियों का साधक कहकर उनका हौंसला तक बढ़ाया.

टिप्पणियां
दोनों मंत्रियों के इस आयोजन में उपस्थित होने के साथ ही कुछ समय बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके साथ ही इस बात ने धीरे-दीरे तूल पकड़ लिया. कार्यक्रम के आमंत्रण पत्र के मुताबिक पूरे कार्यक्रम का आयोजन बीजेपी की स्थानीय इकाई ने किया.

इस मामले में मंत्री चूड़ास्मा ने कहा कि मैं वहां उपस्थित हुआ क्योंकि में दैवीय शक्ति की पूजा करता हूं. मैं अंधविश्वास को बढ़ावा नहीं दे रहा था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement