गुजरात निकाय चुनाव में आप की शानदार एंट्री से कांग्रेस को झटका, केजरीवाल ने जनता को कहा- थैंक्यू

Gujarat municipal election: अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात के नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी का शानदार प्रदर्शन हुआ है. मैं गुजरात के लोगों का तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. खासकर सूरत के लोगों का. सूरत के लोगों ने 125 साल पुरानी पार्टी कांग्रेस को हरा कर  नई पार्टी आम आदमी पार्टी को प्रमुख विपक्षी दल के रूप में ज़िम्मेदारी सौंपी है. 

गुजरात निकाय चुनाव में आप की शानदार एंट्री से कांग्रेस को झटका, केजरीवाल ने जनता को कहा- थैंक्यू

अरविंद केजरीवाल जाएंगे सूरत, लोगों को कहेंगे- शुक्रिया

खास बातें

  • आप ने कहा- कांग्रेस के बजाय आम आदमी पार्टी को दिया जा रहा है.
  • निकाय चुनाव के नतीजे आप के लिए भी चौंकाने वाले हैं
  • अरविंद केजरीवाल खुद सूरत जाकर लोगों को कहेंगे शुक्रिया

गुजरात में निकाय चुनाव में बीजेपी ने छह नगर निगमों में जीत हासिल की है, लेकिन सबसे ज्यादा चौंकाया आम आदमी पार्टी (AAP) ने, जिन्होंने सूरत में 27 सीटें जीती हैं. 120 सीटों में से बीजेपी 93 और आप 27 सीटें जीतकर मुख्य विपक्षी पार्टी बन गई है.  कांग्रेस का वहां खाता भी नहीं खुला. अब अरविंद केजरीवाल खुद लोगों 26 फरवरी को सूरत के लोगों को शुक्रिया कहने जाएंगे. सूरत की जनता ने कांग्रेस को दरकिनार कर आप को मुख्य विपक्षी पार्टी बनाने में मदद की.

केजरीवाल ने नई राजनीति की शुरुआत करने के लिए गुजरात के लोगों को बधाई दी

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात के नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी का शानदार प्रदर्शन हुआ है. मैं गुजरात के लोगों का तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. खासकर सूरत के लोगों का. सूरत के लोगों ने 125 साल पुरानी पार्टी कांग्रेस को हरा कर  नई पार्टी आम आदमी पार्टी को प्रमुख विपक्षी दल के रूप में ज़िम्मेदारी सौंपी है. मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं, हमारा एक-एक उम्मीदवार अपनी ज़िम्मेदारी ईमानदारी के साथ निभाएगा. गुजरात ने एक नई राजनीति की शुरुआत की है. ईमानदार राजनीति काम की राजनीति अच्छे स्कूलों ,अस्पतालों की ,सस्ती और 24 घंटे बिजली की राजनीति. गुजरात के लोगों के साथ मिल कर हम सब गुजरात को संवारेंगे . मैं 26 को सूरत आ रहा हूं,व्यक्तिगत रूप से आपको धन्यवाद करने के लिए ,सूरत में मिलते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

AAP के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आप दिल्ली के अलावा देश के अन्य राज्यों में पंचायत और निगम निकाय के चुनाव पहली बार लड़ रही है. आज गुजरात निकाय चुनावों के नतीजे काफी चौंकाने वाले नतीजे आ रहे हैं. डायमंड और टेक्स्टाइल शहर सूरत में आम आदमी पार्टी दूसरे नंबर पर है. कांग्रेस को सूरत के लोगों ने रिजेक्ट कर दिया है. राजकोट में 13 सीटों पर जीत दर्ज की और अहमदाबाद में दूसरे नंबर पर हैं. पहली बार चुनाव लड़ने के लिहाज से हम गुजरात के लोगों का धन्यवाद करना चाहते हैं. हमारी समझ में ये बहुत बड़ी बात है कि मोदी जी का विकास मॉडल कहलवाए जाने वाले गुजरात में बदलाव के लिए मौका कांग्रेस के बजाय आम आदमी पार्टी को दिया जा रहा है.