NDTV Khabar

अहम मंत्रालय नहीं मिलने से गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल नाराज, बारात में जश्न के दौरान 15 साल के बच्चे को लगी गोली, पढ़ें अब तक की 5 बड़ी खबरें

गुजरात में विजय रूपाणी सरकार में सब कुछ ठीक नहीं दिख रहा है. ख़बर है कि तीन अहम मंत्रालय नहीं मिलने से नाराज़ उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने अब तक अपना कार्यभार नहीं संभाला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अहम मंत्रालय नहीं मिलने से गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल नाराज, बारात में जश्न के दौरान 15 साल के बच्चे को लगी गोली, पढ़ें अब तक की 5 बड़ी खबरें

गुजरात के डेप्युटी सीएम नितिन पटेल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

गुजरात में विजय रूपाणी सरकार में सब कुछ ठीक नहीं दिख रहा है. ख़बर है कि तीन अहम मंत्रालय नहीं मिलने से नाराज़ उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने अब तक अपना कार्यभार नहीं संभाला है. वहीं, दिल्ली के चांदनी महल इलाके में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब बारात में जश्न के दौरान 15 साल के मासूम को गोली लग गई. इधर, भारत ने कहा है कि वह जमात-उद-दावा के प्रमुख और 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद की एक रैली में इस्लामाबाद में तैनात फलस्तीनी राजदूत की मौजूदगी का मुद्दा फलस्तीन के सामने सख्ती से उठाएगा. वहीं, टीम इंडिया के दिग्गज कप्तानों ने दक्षिण अफ्रीका का दौरा किया, लेकिन उन्हें वहां कामयाबी नहीं मिली. अब सभी की निगाहें टीम विराट कोहली पर लगी हुई हैं. इधर, सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' तेजी 2017 की सबसे बड़ी हिट फिल्म 'बाहुबली' के रिकॉर्ड को छूने की तरफ बढ़ रही है.  

गुजरात में बीजेपी के सामने खड़ी हो गई बड़ी मुश्किल, उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल दे सकते हैं इस्तीफा : सूत्र
 

nitin

गुजरात में विजय रूपाणी सरकार में सब कुछ ठीक नहीं दिख रहा है. ख़बर है कि तीन अहम मंत्रालय नहीं मिलने से नाराज़ उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल   ने अब तक अपना कार्यभार नहीं संभाला है. पिछली सरकार में उनके पास वित्त, शहरी विकास, उद्योग और राजस्व मंत्रालय था लेकिन इस बार वित्त मंत्रालय सौरभ पटेल को दे दिया गया है. नितिन पटेल गुरुवार को हुई कैबिनेट की बैठक में देर पहुंचे थे. ख़बर के मुताबिक नाराज़ नितिन पटेल के मनाने खुद मुख्यमंत्री विजय रूपाणी गए थे जिसके बाद वो 5 बजे शुरू होने वाली बैठक में रात नौ बजे आए.

दिल्ली : शादी की बारात में जश्न के दौरान 15 साल के बच्चे को लगी गोली, हॉस्पिटल में भर्ती, हालत गंभीर
 

killed

दिल्ली के चांदनी महल इलाके में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब बारात में जश्न के दौरान 15 साल के मासूम को गोली लग गई,बताया जा रहा है की शुक्रवार रात तकरीबन 10.30 बजे के आस- पास का वक्त होगा, जब यह हादसा हुआ.

आतंकी हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज सईद की रैली में दिखे फिलिस्तीनी राजदूत, भारत सख्ती से उठाएगा मुद्दा
 

hafiz

भारत ने कहा है कि वह जमात-उद-दावा के प्रमुख और 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद की एक रैली में इस्लामाबाद में तैनात फलस्तीनी राजदूत की मौजूदगी का मुद्दा फलस्तीन के सामने सख्ती से उठाएगा. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने बताया, ‘‘हमने इस बाबत खबरें देखी हैं. हम नई दिल्ली में फिलस्तीनी राजदूत और फलस्तीनी अधिकारियों के सामने इस मुद्दे को सख्ती से उठाएंगे.

IND VS SA: ...क्या विराट कोहली कर पाएंगे कमाल?.. दिग्गज हो चुके हैं फेल!
 

kohli

प्रतिबंध के वजह से 21 साल तक क्रिकेट से दूर रहने के बाद 1991 में जब दक्षिण अफ्रीका ने भारत का दौरा किया तब दक्षिण अफ्रीका के प्रदर्शन के ऊपर सबकी नजर थी, उस वक्त टीम इंडिया का कमान मोहम्मद अजहरुद्दीन के हाथ में थी. भारत के खिलाफ इस सीरीज में दक्षिण अफ्रीका ने साबित कर दिया था की वह कोई कमजोर टीम नहीं है. साउथ अफ्रीका इस सीरीज को 2-1 से जरूर हार गया था लेकिन भारत की घरेलू मैदान पर साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया था. इसके बाद टीम इंडिया के दिग्गज कप्तानों ने दक्षिण अफ्रीका का दौरा किया, लेकिन उन्हें वहां कामयाबी नहीं मिली. और अब सभी की निगाहें टीम विराट पर लगी हुई हैं. 
टिप्पणियां

Box Office Collection: Tiger Zinda Hai और Baahubali का 2017 में रहा जलवा, इन फिल्मों ने भी कमाए 100 करोड़ रु.
 

salman
 
सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' का Box Office पर कामयाबी भरा सफर जारी है. सलमान खान तेजी 2017 की सबसे बड़ी हिट फिल्म 'बाहुबली' के रिकॉर्ड को छूने की तरफ कदम बढ़ा रहे हैं. 'बाहुबली' के हिंदी संस्करण ने लगभग 500 करोड़ रु. का कारोबार किया था. 'टाइगर जिंदा है' ने अभी तक की बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'गोलमाल अगेन' के रिकॉर्ड को धराशायी कर दिया है.

VIDEO: गुजरात में फिर विजय रूपाणी को कमान



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement