NDTV Khabar

पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात दौरे पर, अमित शाह के साथ सोमनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना

72 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात दौरे पर, अमित शाह के साथ सोमनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना

सोमनाथ मंदिर में अमित शाह के साथ पूजा करते पीएम नरेंद्र मोदी

खास बातें

  1. पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात दौर पर हैं
  2. अमित शाह के साथ सोमनाथ मंदिर में की पूजा
  3. मंगलवार को देश के सबसे लंबे केबल पुल का किया था उद्घाटन
सोमनाथ: पीएम नरेंद्र मोदी ने गुजरात में आज सोमनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की. इस दौरान उनके साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी थे. प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार पीएम नरेंद्र मोदी सोमनाथ मंदिर पहुंचे. इससे पूर्व मंगलवार को पीएम मोदी आज अपनी मां हीराबेन से मिलने पहुंचे थे.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात छोटे भाई के आवास पर अपनी 97 वर्षीय मां से भेंट की. प्रधानमंत्री के छोटे भाई प्रांतीय राजधानी गांधीनगर के बाहर रायसान में रहते हैं. उनके छोटे भाई पंकज ने कहा कि मोदी मां हीराबा और परिवार के अन्य लोगों से मिलने आये थे. उन्होंने बताया कि वह करीब 20 मिनट रुके. मोदी जब भी गुजरात आते हैं तो मां से मिलते हैं. इससे पहले जनवरी में जब पीएम मोदी वाइब्रेंट गुजरात कार्यक्रम के सिलसिले में गुजरात गए थे तब भी उन्‍होंने अपनी मां से मुलाकात की थी.

टिप्पणियां
इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी ने भरूच में देश के सबसे लंबे केबल पुल का उद्घाटन किया था. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद थे. इस पुल का निर्माण अहमदाबाद-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात को सुगम बनाने के लिए किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- यह देश का सबसे लंबा एक्स्ट्रा डाज्ड केबल ब्रिज है. इसकी लंबाई 1344 मीटर है और चौड़ाई 20.8 मीटर है. इसे बनाने में 2 साल लगे जबकि 379 करोड़ रुपये का खर्च हुआ.

दरअसल, पिछले काफी समय से पीएम नरेंद्र मोदी यूपी में चुनाव प्रचार कर रहे थे. यूपी में 8 मार्च को अंतिम दौर का मतदान होना है. वहां से अब वह सीधे गुजरात पहुंच रहे हैं. यूपी में चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. यूपी में चुनाव प्रचार के दौरान उनके बयानों पर विवाद भी उठा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement