NDTV Khabar

बीजेपी के समर्थन की बात गलत, हम कांग्रेस के अहमद पटेल के साथ : NDTV से शरद पवार

इन सबके बीच शरद पवार ने एनडीटीवी से कहा है कि यह कहना गलत है कि एनसीपी कांग्रेस का समर्थन नहीं कर रही है. एनसीपी ने अहमद पटेल को समर्थन देने का फैसला किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी के समर्थन की बात गलत, हम कांग्रेस के अहमद पटेल के साथ : NDTV से शरद पवार

शरद पवार ने कहा- एनसीपी कांग्रेस के साथ

खास बातें

  1. कांधल जडेजा ने की बीजेपी को वोट देने की बात
  2. बागी विधायक को NOTA का बटन दबाने को कहा : पवार
  3. प्रफुल्ल पटेल सुनिश्चित करें कि विधायक कांग्रेस को वोट दें
नई दिल्ली: कांग्रेस की निगाहें एनसीपी विधायकों के वोट पर टिकी हैं और अहमद पटेल इसके लिए आश्वस्त भी हैं कि एनसीपी विधायक उनके लिए वोट करेंगे. एनसीपी सांसद तारिक अनवर का कहना है कि उनकी पार्टी के विधायक कांग्रेस उम्मीदवार को वोट देंगे. वहीं गुजरात एनसीपी विधायक कांधल जडेजा का कहना है कि प्रफुल्ल पटेल ने उन्हें बीजेपी को वोट देने को कहा है.

पढ़ें: गुजरात राज्यसभा चुनाव में NCP से आया ट्विस्ट, पढ़ें 7 खास बातें

एनसीपी कांग्रेस के साथ : पवार
इन सबके बीच शरद पवार ने एनडीटीवी से कहा है कि यह कहना गलत है कि एनसीपी कांग्रेस का समर्थन नहीं कर रही है. एनसीपी ने अहमद पटेल को समर्थन देने का फैसला किया है. एनसीपी के एक विधायक ने पार्टी का फैसला न मानने का निर्णय लिया है. हमने अपने बागी विधायकों से NOTA का बटन दबाने को कहा है. बागी विधायक का कहना है कि एनसीपी को बीजेपी को समर्थन करना चाहिए.

पढ़ें: गुजरात के सीएम विजय रुपानी बोले- गुजरात से राज्यसभा की तीनों सीटें हम ही जीतेंगे

टिप्पणियां
प्रफुल्ल पटेल से कहा है कि सुनिश्चित करें कि बाक़ी MLA कांग्रेस को वोट दें. प्रफ़ुल्ल पटेल को गुजरात जाकर व्हिप जारी करने को कहा है. प्रफ़ुल्ल पटेल द्वारा BJP उम्मीदवार को वोट करने के लिए कहने की बात ग़लत है.

कांग्रेस के समर्थन में : अनवर
एनसीपी के नेता तारिक अनवर ने कहा कि पहले दिन से ही एनसीपी कांग्रेस के अहमद पटेल के समर्थन में है. अहमद पटेल के नामांकन के वक़्त हमारे प्रदेश अध्यक्ष भी साथ थे. ये मान कर चल रहे हैं कि हमारे दो विधायक अहमद पटेल को ही वोट करेंगे. राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति के चुनाव में हम विपक्ष, कांग्रेस के साथ थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement