गुजरात: भारी बारिश के चलते बनासकांठा जिले के कई इलाकों में भरा पानी, देखें Videos

एक अन्य वीडियो में कुछ लोग पानी में गिरी स्कूटी को उठाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं, जो पानी के बहाव की वजह से तेजी से बेह रही है. वीडियो में खड़े लोगों के पैर भी घुटनों तक पानी में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. 

गुजरात: भारी बारिश के चलते बनासकांठा जिले के कई इलाकों में भरा पानी, देखें Videos

बनासकांठा जिले के कई हिस्सों में पानी भर गया हैं.

नई दिल्ली:

गुजरात के कई हिस्सों में रविवार को भारी बारिश होने के कारण बाढ़ जैसे हालात उत्पन्न हो गए हैं. मुख्य रूप से गुजरात के बनासकांठा जिले में बाढ़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई है. यहां भारी बारिश के कारण कई इलाकों में पानी भर गया है. न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा भी बनासकांठा जिले की कुछ वीडियो शेयर की गई हैं. 

बनासकांठा जिले के कई हिस्सों में पानी भर गया हैं. इनमें से अम्बाजी इलाके की एक वीडियो को एएनआई ने शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूरी सड़क पर पानी भरा हुआ है और बसों से लेकर स्कूटर और गाड़ियां तक पाीन के बीच जाती हुई नजर आ रही हैं. 

Newsbeep

वहीं एक अन्य वीडियो में कुछ लोग पानी में गिरी स्कूटी को उठाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं, जो पानी के बहाव की वजह से तेजी से बेह रही है. वीडियो में खड़े लोगों के पैर भी घुटनों तक पानी में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि रविवार सुबह से ही राज्य के कई हिस्सों में भारी बारिश हो रही है, जिस वजह से बहुत से हिस्सों में जलभराव की स्थिति और कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति भी उत्पन्न हो गई है.