यह ख़बर 14 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

गुजरात : टीचर ने बंद कमरे में छात्रों को बेरहमी से पीटा

खास बातें

  • वड़ोदरा जिले के एक स्कूल में मिड डे मील की क्वालिटी को लेकर शिकायत करने गए बच्चों की एक टीचर ने बेरहमी से पिटाई कर दी। बच्चों को कमरे में बंद कर बेंत से पीटा गया, जिससे कई बच्चों को गहरी चोट आई है।
वड़ोदरा:

गुजरात में वड़ोदरा जिले के एक स्कूल में मिड डे मील की क्वालिटी को लेकर शिकायत करने गए बच्चों की एक टीचर ने बेरहमी से पिटाई कर दी। बच्चों को कमरे में बंद कर बेंत से उनकी पिटाई की गई, जिससे कई बच्चों को गहरी चोट आई है। उन्हें इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

टीचर द्वारा की गई पिटाई का विरोध करने के लिए बड़ी संख्या में बच्चों के अभिभावक थाने में पहुंच गए और पुलिस से दोषी टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। जिला विकास अधिकारी ने इस मामले में मौके पर एक टीम भेजने की बात कही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस स्कूल के पांचवीं कक्षा के बच्चों को मध्याह्न भोजन नहीं मिल पाया था, जिसके शिकायत आला अधिकारियों तक पहुंच गई। इसके बाद अधिकारियों ने स्कूल टीचर और मध्याह्न भोजन की इंचार्ज बेला पटेल को आड़े हाथ लिया। इसी बात से नाराज होकर बेला पटेल ने बच्चों को क्लासरूम में बंद कर छड़ी से पीटना शुरू कर दिया।