NDTV Khabar

गुजरात : अनशन कर रहे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल अस्पताल में भर्ती

अनशन के 14वें दिन स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती होने के लिए हुए राजी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात : अनशन कर रहे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल अस्पताल में भर्ती

अनशन कर रहे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को अस्पताल में भर्ती किया गया है.

खास बातें

  1. हार्दिक अस्पताल से अनशन जारी रखेंगे
  2. गुरुवार को पानी पीना भी बंद कर दिया
  3. चिकित्सकों का एक दल उपचार कर रहा
अहमदाबाद: पिछले 14 दिनों से अनशन कर रहे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद शुक्रवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. सोला सिविल अस्पताल के चिकित्सकों ने कहा कि उनके शरीर के सभी प्रमुख अंग ठीक से काम कर रहे हैं.    

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति ने कहा कि हार्दिक अस्पताल से अनशन जारी रखेंगे. हार्दिक पटेल पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पास) के नेतृत्वकर्ता हैं. ‘पास’ के प्रवक्ता मनोज पनारा ने बताया कि स्वास्थ्य बिगड़ने पर समर्थकों के अनुरोध पर हार्दिक सोला सिविल अस्पताल में भर्ती होने के लिए तैयार हो गए. उन्होंने बताया कि पार्टी ने गुजरात सरकार को अनशन कर रहे नेता से बातचीत करने के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था और उसके समाप्त होने पर हार्दिक ने गुरुवार को पानी पीना भी बंद कर दिया है.    

यह भी पढ़ें : पाटीदार आरक्षण के लिए आंदोलन कर रहे हार्दिक पटेल को यशवंत सिन्हा ने दिया समर्थन

पनारा ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘हार्दिक का अनशन जारी रहेगा. लेकिन चूंकि 14 दिन के अनशन के कारण उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया है तो हमने उनसे अस्पताल में भर्ती होने का अनुरोध किया.’’ बाद में हार्दिक ने अस्पताल से ट्वीट किया कि उनका अनशन जारी रहेगा.
  उन्होंने ट्वीट किया, “मेरा अनिश्चतकालीन अनशन जारी है और हमारी मांगों को माने जाने तक जारी रहेगा. मुझे ग्लूकोज चढ़ाया जा रहा है. मैं अब भी खाना और पानी नहीं ले रहा हूं. मैं संघर्ष करूंगा लेकिन झुकूंगा नहीं.”    

टिप्पणियां
VIDEO : उपवास से कमजोर हुए हार्दिक

पार्टी के एक नेता धार्मिक मालवीय ने कहा कि हार्दिक की लड़ाई जारी रहेगी. वहीं, अस्पताल प्रशासन ने कहा कि हार्दिक आईसीयू में हैं और चिकित्सकों का एक दल उनका उपचार कर रहा है. 
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement