NDTV Khabar

गुड़गांव गैंगरेप: नवजात बेटी के शव को लेकर मेट्रो में भटकती रही पीड़िता, आरोपियों के स्‍केच जारी

अब इस केस में तीनों आरोपियों के स्‍केच जारी किए हैं और जनता से किसी भी प्रकार की कोई भी सूचना देने की अपील की गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुड़गांव गैंगरेप: नवजात बेटी के शव को लेकर मेट्रो में भटकती रही पीड़िता, आरोपियों के स्‍केच जारी

खास बातें

  1. महिला से गैंगरेप, नौ माह की बेटी की हत्‍या
  2. आरोपियों का अब तक कोई सुराग नहीं
  3. पुलिस ने तीनों आरोपियों के जारी किए स्‍केच
गुड़गांव: दिल दहला देने वाले गैंगरेप केस के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों के स्‍केच जारी किए हैं. गुड़गांव पुलिस के लिए चुनौती बने इस केस की जांच में जुटी पुलिस ने अब तक करीब 50 ऑटो-रिक्‍शा ड्राइवरों से पूछताछ की है और कुछ धर-पकड़ भी की गई है. विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन भी किया गया है. अब इस केस में तीनों आरोपियों के स्‍केच जारी किए हैं और जनता से किसी भी प्रकार की कोई भी सूचना देने की अपील की गई है.

29 मई की इस घटना में गुड़गांव में एक ऑटो ड्राइवर और उसके साथियों ने न सिर्फ एक महिला के साथ गैंगरेप किया, बल्कि महिला की 9 महीने की बच्ची की भी हत्या कर दी. वारदात के बाद महिला बेटी का शव लेकर मेट्रो से दिल्ली आई और फिर शव लेकर दिल्ली से वापस गुड़गांव, मेट्रो से गई. इस मामले में आरोपियों का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है.

टिप्पणियां
गुड़गांव के पास मानेसर में इस महिला के साथ जो हुआ, वो किसी हैवानियत से कम नहीं है. महिला के मुताबिक, 29 मई को एक ऑटो ड्राइवर और उसके साथियों ने उसके साथ गैंगरेप किया और उससे पहले उसकी 9 महीने की बेटी की मुंह दबाकर हत्या कर दी और उसे ऑटो से फेंक दिया.

महिला के मुताबिक, 29 मई को उसके पति का कुछ पड़ोसियों से झगड़ा हुआ था. पड़ोसियों के डर से वो रात करीब 12 बजे अपनी मां के पास जाने के लिए निकल पड़ी. महिला जिस शेयर ऑटो में बैठी, उसका ड्राइवर और उसके दो साथी महिला से बदसलूकी करने लगे. विरोध करने पर महिला की 9 महीने की बच्ची की हत्या कर दी गई. उसके बाद एक सुनसान जगह पर ले जाकर महिला से गैंगरेप किया गया और करीब पांच घंटे तक महिला को अगवा कर रखा गया. हालांकि महिला ने पुलिस को गैंगरेप की शिकायत 3 जून को की. पुलिस अभी तक आरोपियों की पहचान नहीं कर पाई है और न ही वो ऑटो बरामद हुआ है, जिसमें वारदात को अंजाम दिया गया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement