बदमाशों की प्लानिंग पड़ी पुलिस पर भारी, गुरुग्राम के मणप्पुरम गोल्ड ऑफिस से 33 किलो सोना लूटकर फरार

बदमाशों की प्लानिंग पड़ी पुलिस पर भारी, गुरुग्राम के मणप्पुरम गोल्ड ऑफिस से 33 किलो सोना लूटकर फरार

सीसीटीवी में कैद हुए लुटेरे..

गुरुग्राम:

साइबर सिटी गुरुग्राम के न्यू रेलवे रोड स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन ऑफिस में दिनदहाड़े आधा दर्जन बदमाशों ने बंदूक की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया और 33 किलो सोने के साथ 7 लाख से ज्यादा कैश भी ले गए. लूटे हुए सोने की कीमत करीब 9 करोड़ है. पिछले 6 महीने में मणप्पुरम गोल्ड ऑफिस की किसी शाखा से सोने की लूट की यह छठी घटना है. इसे दिल्ली-एनसीआर में सोने की सबसे बड़ी लूट माना जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को करीब 12 बजे गुरुग्राम के शहर थाना इलाका के न्यू रेलवे रोड स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन ऑफिस की शाखा में सात से आठ हथियारबंद बदमाश दाखिल हुए. बदमाशों ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे डालकर उन्हें बंद करने की कोशिश की और फिर बैंक कर्मचारियों को बंधक बनाकर लूट की, लूट का विरोध कर रहे बैंक के सुरक्षा कर्मी मुकेश और बैंक में मौजूद एक ग्राहक को बदमाशों ने चाकू मारा जिन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

शहर के पॉश इलाके में लूट की वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालना शुरू किया, लुटेरे सीसीटीवी में कैद हुए हैं. वैसे इस बार भी बदमाशों की प्लानिंग पुलिस पर भारी पड़ी. पहले भी इसी मणप्पुरम गोल्ड लोन ऑफिस में दिनदहाड़े ही लूट हो चुकी है, लेकिन उसके बाद भी ना तो बैंक ने और ना ही पुलिस ने कोई सबक लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com