गुरुग्राम का भारी बारिश से बुरा हाल : सड़क पर बोट लेकर निकले लोग, अंडरपास जलमग्न

Gurugram Rains: सबसे आश्चर्यजनक दृश्य डीएलएफ साइबर सिटी के पास की सड़क पर देखने को मिला. इस इलाके में विभिन्न कंपनियों के दफ्तर हैं. पूरा इलाका पानी में डूबा हुआ दिखाई दे रहा है.

गुरुग्राम का भारी बारिश से बुरा हाल : सड़क पर बोट लेकर निकले लोग, अंडरपास जलमग्न

गुरुग्राम में बारिश से सड़कें पानी में डूबी

गुरुग्राम :

भारी बारिश और जलभराव से राष्ट्रीय राजधानी से सटे गुरुग्राम (Gurugram) का बुरा हाल है. गुरुग्राम में बारिश की वजह से अंडरपास और सड़कें जलमग्न हो गई हैं. जगह-जगह सड़कों पर ट्रैफिक जाम है. पानी से भरी सड़कों पर कार और अन्य वाहन रेंगते हुए नजर आ रहे हैं. यहां की सड़कें नदी में तब्दील हो गई हैं. बारिश के कहर का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि लोग घर से निकलने के लिए मोटर बोट का इस्तेमाल कर रहे हैं. यह मानसून से निपटने के लिए की गई तैयारियों की पोल खोल रहा है. 

सबसे आश्चर्यजनक दृश्य डीएलएफ साइबर सिटी के पास की सड़क पर देखने को मिला. इस इलाके में विभिन्न कंपनियों के दफ्तर हैं. पूरा इलाका पानी में डूबा हुआ दिखाई दे रहा है. ऐसा ही कुछ नजारा सोहना रोड पर दिखाई पड़ा, जहां कुछ लोग जलभराव की वजह से मोटर वाली बोट का सहारा लेकर सड़क पर गुजर रहे हैं. गुरुग्राम में कई अंडरपास पूरी तरह से डूब चुके हैं. 

बारिश और जलभराव को देखते हुए गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने लोगों के लिए अलर्ट जारी किया है. ट्रैफिक पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा, "यूनिटेक साइबर पार्क के पास जलभराव की सूचना मिली है. हमारे यातायात अधिकारी ट्रैफिक के प्रवाह को सुविधाजनक बनाने के लिए मौके पर मौजूद हैं. आवागमन करने वाले लोगों से अनुरोध है कि इसी अनुसार अपनी यात्रा प्लान करें." गोल्फ कोर्स रोड पर भी जलभराव की खबर है. दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस पर भारी जाम देखा गया. 

ranpiruc

मौसम विभाग के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में 23 अगस्त तक बारिश होने की संभावना है. इस दौरान, तापमान 25 से 35 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा. 


(एएनआई के इनपुट के साथ)

वीडियो: दिल्ली-NCR में आफत की बारिश, कई जगह जलजमाव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com