NDTV Khabar

हेलीकॉप्टर में उड़ने का शौकीन रहा है गुरमीत राम रहीम...

गुरमीत राम रहीम को हेलीकॉप्टर में बैठकर हवा से बातें करने में भी मजा आता था. अब उसी राम रहीम को 10 साल जेल की काल कोठरी में बिताने होंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हेलीकॉप्टर में उड़ने का शौकीन रहा है गुरमीत राम रहीम...

हेलीकॉप्टर में घुमने का शौक रखने वाले डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को 10 साल जेल में बिताने होंगे.

रोहतक: साध्वी से रेप मामले में दोषी ठहराए गए डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के जेल जाते ही उससे जुड़े हर रोज चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. बाबा राम रहीम को सड़कों पर महंगी गाड़ियों में बैठकर घूमने का शौक था. साथ ही उन्हें हेलीकॉप्टर में बैठकर हवा से बातें करने में भी मजा आता था. अब उसी राम रहीम को 10 साल जेल की काल कोठरी में बिताने होंगे. साध्वी से रेप मामले में 10 साल की सजा सुनते ही राम रहीम के पैरों तले जमीन खिसक गई.

ये भी पढ़ें: रोहतक जेल में गिड़गिड़ाने लगा राम रहीम, कांपते हुए जज से कहा-मुझे माफ कर दीजिए....

जेल में उसकी हालत देखकर ऐसा लग ही नहीं रहा था कि ये वही गुरमीत राम राहीम है, जिसके लिए हमेशा गाड़ियों का काफिला और हेलीकॉप्टर खड़े रहते थे. सिरसा स्थित डेरा हेडक्वार्टर में हमेशा दो हेलीकॉप्टर खड़े रहते थे. बाबा राम रहीम को किसी प्रवचन या कार्यक्रम में जाना होता तो वह हेलीकॉप्टर में बैठकर उड़ जाता था. वह हेलिकॉप्टर का इस्तेमाल ऐसे करता था जैसे आम लोग कार को यूज करते हैं. डेरे के अंदर हेलीकॉप्टर की लैंडिंग के लिए खास हेलीपैड बने हुए हैं. 

ये भी पढ़ें: गुरमीत राम रहीम ने अपनी सेवा में तैनात कर रखी थीं 250 साध्वियां!

सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा का हेडक्वार्टर 700 एकड़ में बसा हुआ है. उसे इस तरह से बसाया गया है जैसे कोई शहर हो. आश्रम में एक हवाई पट्टी भी है, जिसपर बाबा राम रहीम कई बार प्लेन से भी उतरता था. 

ये भी पढ़ें: अब इन 4 कानूनी विकल्पों की शरण ले सकते हैं डेरा चीफ

महंगी बाइक और इंपोर्टेड कार गुरमीत बाबा राम रहीम के लिए मानो जिद की हद तक के शौक हैं. उसकी ऐशगाह में उनके पास महंगी कारों का एक लंबा चौड़ा काफिला है. 

टिप्पणियां
VIDEO:गुरमीत राम रहीम को 10 साल की सजा, सजा कम देने की प्रार्थना पर कोर्ट ने नहीं किया विचार


इस गुनहगार बाबा के गैराज में मर्सडीज, बीएमडब्ल्यू, ऑडी, लेक्सस और टोयोटा जैसी कई कारें आपको खड़ी मिलेंगी. दिलचस्प बात ये है कि इन सभी कारों का रंग और रजिस्ट्रेशन नंबर एक जैसा है. जिस एसयूवी से राम रहीम बाहर सड़कों पर निकलते हैं, वो गाड़ी  बुलेटप्रूफ भी है और उसमें जैमर भी लगा हुआ है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement