NDTV Khabar

गुड़गांव : शिवसेना कार्यकर्ताओं ने 500 से ज्यादा मीट की दुकानें बंद करवाईं

हरियाणा के गुड़गांव में नवरात्र के मद्देनजर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने मांस और चिकन की 500 से ज्यादा दुकानों को कथित तौर पर बंद करा दिया है.

23 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुड़गांव : शिवसेना कार्यकर्ताओं ने 500 से ज्यादा मीट की दुकानें बंद करवाईं

गुरुग्राम में मीट की 500 दुकानें बंद

खास बातें

  1. शिवसेना कार्यकर्ताओं ने मांस की 500 दुकानों को बंद करवाया
  2. मांस और चिकन की हर दुकान को नोटिस दिया था
  3. किसी रेस्तरां और फूड चेन को नोटिस नहीं दिया
गुड़गांव: हरियाणा के गुड़गांव में नवरात्र के मद्देनजर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने मांस और चिकन की 500 से ज्यादा दुकानों को कथित तौर पर बंद करा दिया है. पार्टी के कार्यकर्ता पालम विहार में जमा हुए और सूरत नगर, अशोक विहार, सेक्टर पांच और नौ, पटौदी चौक, जैकबपुरा, सदर बाजार, खांडसा अनाज मंडी, बस स्टैंड, डीएलएफ क्षेत्र, सोहना और सेक्टर 14 बाजार में मांस की दुकानों को बंद करा दिया. शिवसेना की गुड़गांव इकाई के महासचिव और प्रवक्ता ऋतु राज ने कहा कि उन्होंने मांस और चिकन की हर दुकान को नोटिस दिया था.

क्या बुलेट ट्रेन के कर्ज का ब्याज चुकाने के लिए बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम? : शिवसेना

उन्होंने कहा, इस बार हमने चिकन परोसने वाले रेस्तरां और अन्य फूड चेन्स को नोटिस नहीं दिया है, क्योंकि वहां यह खुले में नहीं दिखा है. अगर कोई निर्देशों का पालन नहीं करेगा तो वह परिणामों का सामना करेगा. शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने मांसहारी व्यंजन परोसने वाली अन्य खाद्य इकाइयों को नोटिस देकर नवरात्रि खत्म होने तक अपनी दुकानों को बंद करने को कहा.

बीजेपी-शिवसेना गठबंधन गहरे संकट में, दशहरा तक कोई फैसला ले सकते हैं उद्धव : सूत्र
राज ने कहा, हमने मंगलवार को गुड़गांव के उपायुक्त विनय प्रताप सिंह को ज्ञापन देकर अगले नौ दिनों तक कच्चे मांस की दुकानों को बंद करने की मांग की थी लेकिन प्रशासन ने गोश्त की दुकानों को बंद करने का आदेश नहीं दिया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया,  हम मामले को देख रहे हैं. किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने का हक नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने दुकानों को जबरन बंद कराया है तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि वे इस संबंध में शिकायत दर्ज कराए जाने का इंतजार कर रहे हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement