यह ख़बर 03 दिसंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

मैंने लड़कों को चेताया था, रोहतक की इन बहनों से छेड़खानी न करो : बस कंडक्टर

वीडियो, जिसमें दोनों बहनें मनचलों को पीटती दिख रही हैं

रोहतक:

रोहतक में हरियाणा रोडवेज़ की जिस बस में दो बहनों ने कथित मनचलों की पिटाई की थी, उसके कंडक्टर लाभ सिंह ने एनडीटीवी को बताया है कि उसने बार-बार उन लड़कों को चेताया था कि वे लड़कियों से छेड़खानी न करें।

एनडीटीवी से बात करते हुए लाभ सिंह ने कहा, "मैंने उनसे कहा था, लड़कियों से छेड़खानी न करें, वरना उनकी जमानत भी नहीं हो पाएगी..." लाभ सिंह के मुताबिक, दोनों बहनों ने उससे इस बात की शिकायत भी की थी कि वे लड़के उन्हें परेशान कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि रोहतक की बहनों - 22-वर्षीय आरती तथा 19-वर्षीय पूजा - की रविवार से जोरदार तारीफ हो रही है, जब बस में तीन लड़कों की पिटाई करता उनका वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में दोनों बहनें हाथों और बेल्ट के जरिये उन लड़कों से लड़ती दिखाई दे रही थीं, जबकि बस की बाकी सवारियां सिर्फ देखती रहीं। शुक्रवार को बस में सवार एक गर्भवती महिला द्वारा सेलफोन के जरिये शूट किए गए इस वीडियो में दिख रहे तीनों लड़कों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। बताया गया है कि तीनों लड़कों ने सेना में भर्ती होने के लिए आवेदन कर रखा था, लेकिन सेना के सूत्रों ने कहा था, "सेना में ऐसे लोगों के लिए कोई जगह नहीं है...", जिससे संकेत मिलते हैं कि उनके आवेदन रद्द किए जा सकते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उक्त गर्भवती महिला का पता अब तक मीडिया को नहीं चला है, लेकिन मंगलवार को दोनों बहनों का लगभग एक महीने पुराना एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें वे रोहतक के एक पार्क में एक और लड़के को पीटती दिखाई दीं, जो उन्हें कथित रूप से छेड़ रहा था।