NDTV Khabar

भाइयों को राखी बांधने कुशीनगर आई महिला की चोटी कटी

प्रेमशीला अपने भाइयों को राखी बंधने के लिए मायके आई थीं. आधी रात में प्रेमशीला को महसूस हुआ कि उसके ऊपर से बिल्ली कूद गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भाइयों को राखी बांधने कुशीनगर आई महिला की चोटी कटी

चोटी कटने की घटनाओं को पुलिस अफवाह बता रही है. तस्वीर: प्रतीकात्मक

खास बातें

  1. कुशीनगर जिले में महिला की चोटी कटने की बात कही जा रही
  2. यूपी, राजस्थान, दिल्ली, हरियाणा में चोटी कटने की घटनाएं
  3. सभी राज्यों की पुलिस ने इन घटनाओं को अफवाह बताया
कुशीनगर :

उत्तर प्रदेश कुशीनगर जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र के बिहार खुर्द गांव के बंगला टोला में भाइयों को राखी बांधने आई महिला की चोटी रविवार की आधी रात कटने की चर्चा फिर सामने आई है. सुबह घटना की सच्चाई जानने को दरवाजे पर भीड़ एकत्र हो गई. पटहेरवा थाने की पुलिस भी पहुंची और कटी चोटी देखने के बाद महिला की आपबीती सुनी. जनपद के पटेहेरवा थाना के बिहार खुर्द के बंगला टोला निवासी हरिश्चंद्र की पुत्री प्रेमशीला की शादी कसया थाना क्षेत्र के नरसर गांव में हुई है. रविवार की शाम को प्रेमशीला अपने भाइयों को राखी बंधने के लिए मायके आई थीं. आधी रात में प्रेमशीला को महसूस हुआ कि उसके ऊपर से बिल्ली कूद गई है. हड़बड़ाकर उठीं और लाइट जलाईं तो उनकी चोटी के बाल कटकर बगल में पड़े थे. 

पढ़ें: कौन काट रहा है महिलाओं की चोटी? रहस्‍य से पर्दा हटाने में पुलिस नाकाम- जानें 5 बातें


प्रेमशीला ने शोर मचाया तो घर के अन्य लोग भी जग गए. चोटी कटने की चर्चा सुबह तेजी से फैली और तमाम लोग घटना की हकीकत जानने हरिश्चंद्र के दरवाजे पर एकत्र हो गए. घटना की सूचना पर चौकी इंचार्ज समउर संजय सिंह भी मौके पर पहुंचे. चौकी इंचार्ज ने प्रेमशीला की चोटी के कटे बाल देखने के अलावा उनसे घटना के विषय में जानकारी ली.

वीडियो: चोटी काटने वाले की दहशत कायम

टिप्पणियां

इस संबंध में चौकी इंचार्ज ने बताया कि प्रथम ²ष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है. महिला के अनुसार, वह चारपाई पर सो रही थी और बाल नीचे लटका हुआ था. हो सकता है कि बिल्ली ने अपना शिकार समझकर काट लिया हो. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement