NDTV Khabar

हाजी मस्‍तान के बेटे ने रजनीकांत को खत लिखकर धमकी दी

सुंदर शेखर ने पत्र में लिखा कि हाजी मस्‍तान की छवि अंडरवर्ल्ड का डॉन और स्मगलर की बनाई जाती रही है जो गलत है. उन्हें कभी किसी अदालत ने दोषी नहीं ठहराया है.

490 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हाजी मस्‍तान के बेटे ने रजनीकांत को खत लिखकर धमकी दी

रजनीकांत हाजी मस्‍तान पर 'गॉडफादर' फ़िल्म बना रहे हैं.(फाइल फोटो)

मुंबई:

खुद को हाजी मस्‍तान का मुंह बोला बेटा कहलाने वाले सुंदर शेखर ने मशूहर फ़िल्म अभिनेता रजनीकांत को पत्र लिखकर चेताया. सुंदर शेखर ने पत्र में लिखा है कि उसे पता चला है आप हाजी मस्‍तान पर 'गॉडफादर' फ़िल्म बना रहे हैं. लेकिन ध्यान रहे उनकी छवि नहीं खराब होनी चाहिए.

टिप्पणियां

सुंदर शेखर ने पत्र में लिखा कि हाजी मस्‍तान की छवि अंडरवर्ल्ड का डॉन और स्मगलर की बनाई जाती रही है जो गलत है. उन्हें कभी किसी अदालत ने दोषी नहीं ठहराया है. उन्होंने एक राजनीतिक पार्टी बनाई थी. आज भी वो पार्टी है. अगर आप की फ़िल्म में उनकी छवि खराब दिखाई जाएगी तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें.


सुंदर ने आगे लिखा है कि उन पर अच्छी फिल्म बनाइये. मै आपकी मदद करूंगा.  दूसरे धर्म का होने के बाद भी मैं उनका सबसे ज्यादा करीबी था. उन्होंने कभी मुझ पर धर्म बदलने के लिए दबाव नही डाला.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement